होम / राजौरी में फिर संदिग्ध धमाका, यूपी का दंपती जख्मी Blast At Kotranka of Rajouri District In Jammu Kashmir

राजौरी में फिर संदिग्ध धमाका, यूपी का दंपती जख्मी Blast At Kotranka of Rajouri District In Jammu Kashmir

Vir Singh • LAST UPDATED : April 20, 2022, 6:13 pm IST

संबंधित खबरें

धमाका इतना जोरदार था आवाज कि  कई किमी दूर तक सुनाई दी

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर:
Blast At Kotranka of Rajouri District In Jammu Kashmir
जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के कोटरंका में आज सुबह एक बार फिर संदिग्ध ब्लास्ट हुआ और इसमें झुग्गी झोपड़ी में रहने वाला उत्तर प्रदेश का दंपती बुरी तरह घायल हो गया। पति पत्नी की पहचान विनोद कुमार (23) और उनकी पत्नी क्रांति देवी (20) के रूप में हुई है। वे एटा के रहने वाले हैं। घटना मंगलवार देर रात कोटरंका के जगलानू गांव में हुई है। विनोद व क्रांति दोनो मजदूरी करते हैं।

देसी बम या ग्रेनेड से हमले की आशंका

दंपती को उप जिला अस्पताल राजौरी के मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस व सेना के जवानों ने घटना के बाद पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया है। पता लगाया जा रहा है कि धमाका किस चीज से हुआ। आशंका जताई जा रही है कि यह देसी बम या ग्रेनेड हमला हो सकता है, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। इस संबंध में राजौरी के एसएसपी मुहम्मद असलम ने कहा कि धमाके में घायल पति-पत्नी की हालत खतरे से बाहर है। धमाका किस तरह का था, इसकी जांच की जा रही है।

एक महीना पहले कोटरंका में थाने के बाहर हुए थे दो धमाके

एक महीना पहले भी कोटरंका में ही थाने के बाहर दो धमाके हुए थे। जांच के बाद इन धमाकों को टाइमर आईईडी बताया गया था। आज हुआ धमाका इतना जबरदस्त था कि इसकी आवाज कई किमी दूर तक सुनाई दी। बता दें कि कोटरंका में कुछ वर्ष पहले तक आतंक की तूती बोलती थी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT