होम / Bomb threat to Mumbai before 26/11 anniversary 26/11 की बरसी से पहले मुंबई को बम से दहलाने की धमकी

Bomb threat to Mumbai before 26/11 anniversary 26/11 की बरसी से पहले मुंबई को बम से दहलाने की धमकी

Harpreet Singh • LAST UPDATED : November 13, 2021, 11:35 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मुंबई :
Bomb threat to Mumbai before 26/11 anniversary : 
देश की आर्थिक राजधानी को बम से दहलाने की धमकी दी गई है। यह धमकी 26/11 आतंकी हमले की बरसी से 13 दिन पहले दी गई है। जानकारी के अनुसार पता चला है कि मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस को किसी ने फोन किया।


फोन करने वाले ने पूरे शहर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जिससे हड़कंप मच गया। धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस ज्याना चौकन्नी हो गई है और शहर में सब जगह सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं खासतौर पर सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बंदोबस्त ज्यादा कड़े कर दिए हैं। रेलवे ने भी सभी सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं।

रेलवे पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट कर जानकारी दी Bomb threat to Mumbai before 26/11 anniversary

मुंबई रेलवे पुलिस कमिश्नर कैसर खालिद ने कॉल आने की जानकारी खुद दी। कमिश्नर कैसर खालिद ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई में संभावित बम हमले की सूचना बांद्रा आरपीएस को फोन पर मिली है। जिसके बाद एहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं फोन करने वालों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। सभी सहयोगी एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है। मामले पर से पर्दा उठाने के लिए संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।

25 नवंबर 2008 मुंबई पर हुआ था आतंकी हमला Bomb threat to Mumbai before 26/11 anniversary

मुंबई में 13 साल पहले आतंकी हमला हुआ था। मुंबई में 2008 में 25 नवंबर को बड़ा आतंकी हमला हुआ था। वही आतंकी हमले की तारीख नजर आ रही है। जिसके चलते हर तरफ सतर्कता का माहौल है। इस सतर्कता के दौरान बम धमाकों की धमकी मिलने को पुलिस पूरी गंभीरता से ले रही है और हर एंगल से जांच की जा रही है।

अंबाला-चंडीगढ़ स्टेशन को भी उड़ाने की मिली है धमकी Bomb threat to Mumbai before 26/11 anniversary

मुंबई में बम धमाके की धमकी से दो दिन पहले हरियाणा के अंबाला और चंडीगढ़ रेलवे स्टेशनों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी देने वाले ने खुद को लश्कर-ए-ताइबा का सदस्य बताया है। सिरफिरे ने अंबाला रेलवे डीआरएम को बम धमाका करने की धमकी दी है।

मेरठ समेत 9 स्टेशन उड़ाने का मिला था पत्र Bomb threat to Mumbai before 26/11 anniversary

इससे पहले मेरठ और अन्य 9 रेलवे स्टेशनों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस पत्र में भी किसी शरारती तत्व ने लश्कर-ए-ताइबा की तरफ से धमकी दी है।

Read More : Angry Son Killed Mother Later Committed Suicide बेटे ने पहले करी मां की हत्या, फिर रेलगाड़ी के आगे कूद की आत्महत्या

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT