होम / शत्रुघ्न सिन्हा, बाबुल सुप्रियो और अमर कुमार पासवान उपचुनाव जीते Bypolls Results 2022 Live Update

शत्रुघ्न सिन्हा, बाबुल सुप्रियो और अमर कुमार पासवान उपचुनाव जीते Bypolls Results 2022 Live Update

Vir Singh • LAST UPDATED : April 16, 2022, 4:35 pm IST

संबंधित खबरें

बिहारी बाबू की आसनसोल लोकसभा सीट पर धमाकेदार जीत

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Bypolls Results 2022 Live Update देश की चार विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट पर इस महीने की 12 अप्रैल को हुए उपचनाव की आज मतगणना हो रही है और अब तक तीन सीटों के नतीजे आ चुके हैं। इन तीन सीटों में से बालीगंज विधानसभा सीट (Ballygunge assembly seat) पर बाबुल सुप्रियो ने जीत दर्ज कर ली है।

इसके अलावा बिहार की बोचहां विधानसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी अमर कुमार पासवान ने जीत हासिल की है। वहीं एक मात्र लोकसभा पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ने वाले शत्रुघ्न सिन्हा भी जीत गए हैं। पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Lok Sabha seat) पर उपचुनाव हुआ था और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) यहां से टीएमसी के प्रत्याशी थे। शत्रुघ्न सिन्हा करीब दो लाख 97 हजार वोटों से जीते, वहीं बाबुल सुप्रियो ने लगभग 20,000 वोटों से जीत दर्ज की।

बीजपी नेता बोलीं, जरूर कुछ कमी रह गई है, हम सुधारेंगे

पश्चिम बंगाल के अलावा बिहार व महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ की विधानसभा सीटों पर चुनाव हुए हैं। अब तक मिल रही जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में कांग्रेस और बिहार में आरजेडी आगे चल रही है। अब तक आए नतीजों को लेकर भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा, पार्टी की तरफ से जरूर कुछ कमी रह गई, इसलिए ये परिणाम आ रहे है। उन्होंने कहा, हम लेकिन कमी को सुधारेंगे। अग्निमित्रा ने कहा, यह जनता का फैसला है और इसका हम स्वागत करेंगे। हिंसा तो अब भी होगी क्योंकि तृणमूल का मतलब है ही हिंसा। शत्रुघ्न सिन्हा को जीत की बधाई देती हूं।

Also Read : सोनिया गांधी ने प्रशांत किशोर व बड़े पार्टी नेताओं के साथ बैठक Congress Mission 2024

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT