Wednesday, May 18, 2022
HomeNationalचेन्नई लोकल ट्रेन बीच स्टेशन पर पटरी से उतरी, किसी के हताहत...

चेन्नई लोकल ट्रेन बीच स्टेशन पर पटरी से उतरी, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

दक्षिण रेलवे ने कहा कि 24 अप्रैल, रविवार को चेन्नई के बीच स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन पटरी से उतर गई, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ।

इंडिया न्यूज़, चेन्नई
दक्षिण रेलवे ने कहा कि 24 अप्रैल, रविवार को चेन्नई के बीच स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन पटरी से उतर गई, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। दक्षिण रेलवे के सूत्रों ने कहा कि खाली इलेक्ट्रिक मल्टीपल यूनिट (ईएमयू) को यार्ड से प्लेटफॉर्म पर ले जाया जा रहा था और व्यस्त बीच-तांबरम मार्ग पर आगे बढ़ने की संभावना थी। दक्षिण रेलवे के एक बयान में कहा गया है कि दुर्घटना ने विभिन्न मार्गों पर परिचालन को प्रभावित नहीं किया।

प्लेटफॉर्म नंबर 1 को क्षतिग्रस्त कर दिया था

चेन्नई बीच पर शेड लाइन से प्लेटफार्म नंबर 1 तक एक खाली ईएमयू रेक रखते समय, रेक प्लेटफॉर्म के बफर छोर से आगे निकल गया था और प्लेटफॉर्म नंबर 1 को क्षतिग्रस्त कर दिया था। रेक पूरी तरह से खाली था और उसमें कोई यात्री नहीं था। प्लेटफॉर्म पर किसी यात्री या किसी को कोई चोट नहीं आई। शंटर रेक से कूद गया और कोई चोट नहीं आई।”

सामान्य समय के अनुसार चलाई जा रही ट्रेनें

इस प्रक्रिया में प्लेटफॉर्म शेल्टर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। विज्ञप्ति में कहा गया है, “इस घटना के कारण चेन्नई-चेंगलपट्टू और बीच-वेलाचेरी एमआरटीएस सेक्शन के बीच कोई ट्रेन सेवा प्रभावित नहीं हुई है। ट्रेनें सामान्य समय के अनुसार चलाई जा रही हैं।”

चेन्नई बीच पर अन्य प्लेटफार्मों से ट्रेनें सामान्य रूप से चलती रहेंगी, यह कहते हुए कि प्लेटफॉर्म नंबर 1 को भी कुछ घंटों में यातायात के लिए बहाल कर दिया जाएगा। विज्ञप्ति में कहा गया है, “घटना के कारणों का आकलन करने के लिए उचित स्तर पर जांच की जाएगी। सभी संबंधित अधिकारी मौके पर हैं और बहाली का काम शुरू हो गया है।

सोमवार की सुबह, मंडल रेल प्रबंधक, चेन्नई, दक्षिणी रेलवे ने ट्विटर पर एक अपडेट साझा किया और कहा, “आज सुबह का नवीनतम अपडेट यह है कि हमारे बहाली कर्मचारियों ने रात भर काम किया, कोचों को फिर से लगाया, ट्रैक को साफ किया और हमने आज सुबह प्लेटफार्म नंबर एक से ट्रेन सेवा बहाल कर दी गई। हमने यह भी सुनिश्चित किया कि एक भी ट्रेन सेवा रद्द न हो।”

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular