Saturday, November 27, 2021
HomeNationalCongress Plan महंगाई के खिलाफ सोनिया के नेतृत्व में रैली की तैयारी

Congress Plan महंगाई के खिलाफ सोनिया के नेतृत्व में रैली की तैयारी

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Congress Plan कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांगे्रस देश में व्याप्त महंगाई के खिलाफ बड़ी रैली की तैयारी में है। इससे साफ है कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसकी चलते कांग्रेस अब सक्रिय हो गई। कांग्रेस 12 दिसंबर को दिल्ली में ‘महानगई हटाओ’ रैली करने की योजना बना रही है। सोनिया के अलावा राहुल गांधी भी रैली को संबोधित करेंगे।

Congress Plan विपक्षी दलों की बैठक बुलाई

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने 29 नवंबर को विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है। सोनिया के आवास पर कल पार्टी के संसदीय रणनीति समूह की बैठक हुई थी जिसमें उन मुद्दों पर चर्चा की गई जिन्हें पार्टी 29 नवंबर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र में उठाएगी। मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह जानकारी दी।

Congress Plan  संसद के सत्र में उठाएंगे मंहगाई का मुद्दा : केसी वेणुगोपाल

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने 25 नवंबर को ने बताया था कि हम संसद के आगामी सत्र में मंहगाई का मुद्दा उठाएंगे। इसके अलावा लखीमपुर खीरी व किसानों का मुद्दा भी उठाया जाएगा। बता दें कि शीतकालीन सत्र के लिए सरकार के एजेंडे में 26 नए बिल शामिल हैं जिनमें क्रिप्टोकरेंसी पर कानून और तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए एक और विधेयक शामिल है।

Read More :Sahaadat Alee Join Politics: ट्रैफिक सिग्नल पर 22 थप्पड़ खाने वाले कैब ड्राइवर सहादत अली शिवपाल यादव की पार्टी से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE