होम / Corona Getting Out of Control पिछले 24 घंटे में मिले 1 लाख 41 हजार नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची पौने पांच लाख

Corona Getting Out of Control पिछले 24 घंटे में मिले 1 लाख 41 हजार नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची पौने पांच लाख

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 8, 2022, 1:09 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Corona Getting Out of Controlदेश में एक बार फिर कोरोना बेलगाम होता नजर आ रहा है। भारत में कोरोना वायरस ( covid-19) की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है, इस बीच कोरोना का नया वेरिएंट भी तेजी से अपना प्रसार कर रहा है। देश में इस समय ओमिक्रॉन वैरिएंट के केसों का आंकड़ा 3000 को पार कर गया है। वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के मामले भी करीब एक लाख 42 हजार मिल चुके हैं। जिसकी वजह से देश एक बार फिर कोरोना की गिरफ्त में जाता दिखाई दे रहा है।

Corona Getting Out of Control
Corona Getting Out of Control

Read More: War Against Corona  स्वास्थ्य विभाग ने मात्र एक हफ्ते में लगा दी देश में दो करोड़ किशोरों को कोरोना वैक्सीन

पौने पांच लाख पहुंची संक्रमितों की संख्या Corona Getting Out of Control

Corona Getting Out of Control कोरोना संक्रमितों (Coronavirus) की संख्या लगातार बढ़ने से एक तरफ केंद्रीय सरकार चिंतित है वहीं राज्य भी इसको रोकने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। लेकिन फिर भी कोरोना की गति पर लगाम नहीं लग रही है। कुछ दिनों तक सीमित रहने के बाद एक बार फिर से देश में कोरोना संक्रमितों ( covid-19)की संख्या बढ़Þने लगी है। बता दें कि वीरवार को मिले संक्रमितों की संख्या जहां करीब 1.17 लाख ही थी। लेकिन शुक्रवार को एक बार फिर से 1 लाख 42 हजार नए संक्रमित मिलने से हड़कंप (havoc)सा मच गया है।

Corona Getting Out of Control
Corona Getting Out of Control

Read More: Omicron Case in India तीन हजार के पार पहुंचे देश में कोरोना नए वेरिएंट के मामले,देश में ओमिक्रॉन से दूसरी मौत 

रिकवरी दर हुई कम Corona Getting Out of Control

Corona Getting Out of Control कुछ दिनों पहले तक देश में संक्रमण की ( covid-19) दर घट गई थी वहीं ठीक होने वालों का प्रतिशत बढ़ गया था। लेकिन अब (health system) संक्रमित ज्यादा मिल रहे हैं और ठीक होने वाले मरीजों की संख्या एक तिहाई से भी कम दर्ज की जा रही है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 285 हो गई है।

Corona Getting Out of Control
Corona Getting Out of Control

(Corona Getting Out of Control)

Read More : India Coronavirus Guidelines: बिना टेस्टिंग के 7 दिन में खत्म होगा कोरोना होम आइसोलशन

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT