होम / Corona Update : थम रहा संक्रमण का कहर

Corona Update : थम रहा संक्रमण का कहर

India News Editor • LAST UPDATED : November 15, 2021, 11:45 am IST

संबंधित खबरें

Corona Update

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Corona Update पिछले करीब दो साल से न केवल भारत बल्कि पूरे विश्व में खौफ का पर्याय बन चुका कोरोना संक्रमण भारत में तो थमता दिखाई दे रहा है। इस बात की गवाही स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़े दे रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों की बात की जाए तो पिछले 24 घंटे के दौरान संक्रमित मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की गई है।

आंकड़ों में बताया गया है कि बीते 24 घंटे में 10 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं, वहीं, मौतों की संख्या डेढ़ सौ से भी नीचे आ गई है। इसके अलावा 11 हजार से ज्यादा लोग स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी आंकड़े के मुताबिक, एक दिन में कोरोना संक्रमितों से मरने वालों का आंकड़ा आधा हो गया है।  पिछले 24 घंटे में 10,229 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 125 लोगों की जान गई है।

Corona Update 11926 को मिली अस्पताल से छुट्टी

इससे पहले रविवार को जारी आंकड़े के मुताबिक, 285 लोगों ने दम तोड़ा था, लेकिन एक दिन के भीतर यह संख्या 125 पर पहुंच गई है। इसके अलावा 11 हजार 926 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 1 लाख 34 हजार पहुंच गई है। 523 दिन बाद सबसे कम एक्टिव केस दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा भी ठीक हो रहा है।

Also Read : जेएनयू कैंपस में छात्र संगठनों के बीच झड़प

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT