Thursday, January 27, 2022
HomeNationalCovid In Railway Ministry मंत्रालय के 125 से ज्यादा कर्मी पॉजिटिव

Covid In Railway Ministry मंत्रालय के 125 से ज्यादा कर्मी पॉजिटिव

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Covid In Railway Ministry रेलवे मंत्रालय में भी कोरोना संक्रमण का कहर बरपा है। कार्यकारी निदेशक व मल्टी टास्क स्टाफ के अलावा आरपीएफ के जवानों सहित 125 से ज्यादा कर्मी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐहतियातन जिन कर्मचारियों ने कोरोना की दोनों वैक्सीन नहीं ली हैं उनका रेल भवन में प्रवेश बैन कर दिया गया है। इसके साथ ही मंत्रालय के तहत आने वाले जिन भी कर्मियों ने कोरोना के टीके नहीं लगवाए हैं उन्हें जल्द टीका लगवाने के निर्देश दिए हैं।

संक्रिमतों की लिस्ट जारी की, मिलने वालों में भी संक्रमण का खतरा (Covid In Railway Ministry)

रेल मंत्रालय ने सात जनवरी तक पॉजिटिव पाए गए अफसरों व स्टाफ लिस्ट जारी की है। लिस्ट में पॉजिटिव कर्मियों के नाम, ओहदा, रेल मंत्रालय में कक्ष का नंबर, मोबाइल नंबर, घर का अड्रेस और ड्यूटी के आखिरी दिन का विवरण है। मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि 127 कर्मचारियों की रिपोर्ट इसी शुक्रवार को पॉजिटिव आई है व संक्रमित हुए 95 फीसदी कर्मी सात जनवरी को रेल भवन ड्यूटी पर आए थे। इससे उनके कक्ष और उनसे मिलने आने वालों में कोरोना संक्रमण फैलने का पूरा खतरा है।

ज्यादातर पॉजिटिव कर्मी दिल्ली निवासी (Covid In Railway Ministry)

मंत्रालय के अधिकारी के अनुसार ज्यादातर पॉजिटिव कर्मी दिल्ली के रहने वाले हैं। बाकी पलवल, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, फरीदाबाद, राजस्थान के दौसा हरियाणा के महेंद्रगढ व बहादुरगढ़ आदि शहरों के हैं। रेल भवन के द्वितीय तल पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव दो रेल राज्य मंत्री और उनका स्टाफ बैठता है। कोरोना पॉजिटिव सूची में एक रेल राज्य मंत्री का स्टाफ भी शामिल है। (Covid In Railway Ministry)

Also Read : Coronavirus India Update देश में कोविड के नए केस 1.30 लाख के पार, दिल्ली में 750 से ज्यादा डॉक्टर पॉजिटिव

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE