होम / Cruelty To A Dragon … तो लोगों ने कैसे दी अजगर को मौत

Cruelty To A Dragon … तो लोगों ने कैसे दी अजगर को मौत

Amit Sood • LAST UPDATED : October 5, 2021, 8:20 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, उदयपुर:

Cruelty To A Dragon उदयपुर के परमदा गांव से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अजगर के साथ क्रूरता करते हुए ग्रामीण नजर आ रह हैं। जी हां! ग्रामीणों ने अजगर को कुल्हाड़ी से बेरहमी से काट डाला। जानकारी के अनुसार कुराबड़ क्षेत्र के परमदा गांव में लोगों ने नदी किनारे एक अजगर देखा। इस दौरान अनेक लोग नदी किनारे इकट्ठा हो गए। बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए। अजगर को किसी तरह काबू कर कुल्हाडी से 6-7 वार किए। अजगर को मार दिया गया। गांव के अधिकरत ग्रामीण इस दौरान मूकबीन बन तमाशा देखते रहे।

अजगर ने एक सियार को बना डाला था शिकार (Cruelty To A Dragon)

बता दें कि अजगर ने एक सियार को निगल लिया था जिसके कारण लोगों में भी भय का माहौल पैदा हो गया था। सियार के बाद अजगर के पेट को फूला हुआ देखकर ग्रामीण आवेश में आ गए और उसे मारने का प्लान बनाया आए दिन वन्य जीवों को शिकार बनाए जाने पर उसे ठिकाने लगाने की सोची। योजना बनाकर ग्रामीणों ने कुल्हाड़ी से अजगर के टुकड़े कर डाले। ग्रामीण तीन अजगरों के सियार के शिकार करने से गुस्से में थे।

वन्यजीवों की हत्या करना अपराध (Cruelty To A Dragon)

वन्य जीव एक्सपर्ट राहुल का कहना है कि वन्य जीव अधिनियम के तहत वन्य जीवों को मारना या हत्या करना अपराध है। ऐसे में वीडियो के आधार पर ग्रामीणों की पहचान कर वन विभाग को केस दर्ज करना चाहिए। मामला बेहद संगीन है।

Read More : Public Toilet Video Viral पब्लिक टॉयलेट से क्या निकला कि वीडियो हो गई वायरल

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT