होम / Cylinder Blast In Bihar बांका जिले में सिलेंडर में विस्फोट, 5 बच्चों की मौत

Cylinder Blast In Bihar बांका जिले में सिलेंडर में विस्फोट, 5 बच्चों की मौत

Vir Singh • LAST UPDATED : December 28, 2021, 11:00 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Cylinder Blast In Bihar बिहार के बांका जिले में रसोई गैस सिलेंडर फटने से पांच बच्चों की मौत हो गई। घटना जिले के रजौन थाना अंतर्गत राजावार गांव की है। मारे गए पांचों बच्चे एक ही परिवार हैं। हादसा उस समय जब मां खाना बना रही थी और बच्चे पास में खेल रहे थे। मां किसी काम से कमरे के बाहर गई, तभी सिलेंडर में धमाका हो गया। इससे कमरे में फैली आग में पांचों बच्चे जिंदा जल गए। दो अन्य बच्चे झुलस गए हैं।

प्रशासन ने दिए जांच के आदेश (Cylinder Blast In Bihar)

जिला प्रशासन ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि गांव के छोटू पासवान की पत्नी रसोई गैस के चूल्हे पर खाना बना रही थी, तभी यह हादसा हुआ। मृतकों में एक साल का बेटा भी शामिल है। उसके अलावा चार बेटियां हैं। इनकी उम्र तीन से आठ साल के बीच है।

ग्रामीणें ने आग पर काबू पाया (Cylinder Blast In Bihar)

पुलिस के अनुसार धमाके और आग की सूचना पर गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। उसके बाद झुलसे बच्चों को अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन इससे पहले ही पांच बच्चों ने दम तोड़ चुके थे। झुलसे दो बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं। (Cylinder Blast In Bihar)

Also Read : Bihar News धमाकों से दहला भागलपुर का नवगछिया, 21 सिलेंडरों में विस्फोट

Read More : Bomb Blast अफगानिस्तान की मस्जिद में बम धमाका, 12 घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT