होम / Deadly Poisonous Liquor in Bihar नालंदा में जहरीली शराब ने ली पांच लोगों की जान

Deadly Poisonous Liquor in Bihar नालंदा में जहरीली शराब ने ली पांच लोगों की जान

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 15, 2022, 11:58 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नालंदा।

Deadly Poisonous Liquor in Bihar बिहार में नीतिश बाबू का शराबबंदी का दावा एक बार फिर खोखला साबित होता दिखाई दे रहा है। यहां नालंदा में एक बार फिर जहरीली शराब ने पांच परिवारों के घरों में अंधेरा कर दिया है। रोते बिलखते परिवारों ने बताया कि बताया कि उनके मृतक परिजनों ने शराब पी थी, जो कि कहीं से लाई गई थी। उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। फिर पांचों लोगों की मौत हो गई।

Deadly Poisonous Liquor in Bihar
Deadly Poisonous Liquor in Bihar

 

बिहार में चल रही देसी शराब बनाने की भट्ठियां Poisonous Liquor in Bihar

Liquor furnaces in Bihar बिहार में पहले भी जहरीली शराब का सेवन करने से बहुत से लोग अपनी जिंदगी से हाथ धो चुके हैं। इस बार पांच लोगों की जान भी विषैली शराब पीने से हो गई है। सूत्र बताते हैं कि राज्य में बहुत सी जगह देसी शराब का कारोबार करने वाले लोग खलिहानों में चोरी चुपके देसी शराब की भट्ठियां चला रहे हैं और यहीं से देहात में इसकी सप्लाई भी कर रहे हैं। इसी शराब का सेवन अधिक संख्या में गरीब तबका कर रहा है और जाने अनजाने बिना डिग्री की शराब पीकर काल के ग्रास बन रहे हैं।

बिहार में चल रही देसी शराब बनाने की भट्ठियां
बिहार में चल रही देसी शराब बनाने की भट्ठियां

बेलगाम जहरीली शराब के कारोबारी Liquor smuggling in Bihar

Illegal liquor in Bihar बिहार में शराब माफियाओं को न तो सरकार का डर है और न ही भगवान का खौफ, प्रदेश में सरकार ने शराबबंदी की हुई है, लेकिन उसके बाद भी रह -रह कर यदा कदा जहरीली शराब से लोगों की मौत होने की घटनाएं सामने आने से राज्य सरकार पर उंगलियां उठना लाजमी है। हालांकि सीएम नीतिश कुमार ने पहले भी इसी मसले पर बोलते हुए कहा था कि कानून से खेलने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। लेकिन उसके बाद भी न तो प्रदेश में शराब की बिक्री पर रोक लगी है और न ही जहरीली शराब बेचने वालों पर ही कोई कार्रवाई ही हुई है। Deadly Poisonous Liquor in Bihar

बेलगाम जहरीली शराब के कारोबारी
बेलगाम जहरीली शराब के कारोबारी

Read More: MLAs Clashed Outside Bihar Assembly शराबबंदी पर बिहार विधानसभा के बाहर भिड़े विधायक, गालीगलौज

Connect With Us : Twitter Facebook  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT