होम / दिल्‍ली-NCR में जल्द बंद हो सकते हैं स्‍कूल, पॉजिट‍िविटी रेट 4 प्रतिशत से अधिक Delhi NCR School Update

दिल्‍ली-NCR में जल्द बंद हो सकते हैं स्‍कूल, पॉजिट‍िविटी रेट 4 प्रतिशत से अधिक Delhi NCR School Update

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 18, 2022, 5:21 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Delhi NCR School Update दक्षिण दिल्ली के एक निजी स्कूल के एक शिक्षक और एक छात्र ने गुरुवार (14 अप्रैल) को COVID-19 का टेस्ट करवाया जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद प्रभावित छात्र के सभी सहपाठियों को घर भेज दिया गया। (Corona in Schools Update) पिछले कुछ दिनों में, उत्तर प्रदेश के नोएडा के स्कूलों में भी यही हल है, नोएडा में 13 से ज्‍यादा बच्‍चों के कोरोना की चपेट में आने के बाद 3 स्‍कूल बंद (School Closed) करने पड़े जबकि गाजियाबाद के भी एक स्कूल को कोरोना के कारण बंद (School Closed Update) करना पड़ा।

गौतमबुद्ध नगर से सामने आए 65 केस

Will Delhi schools shut as Covid cases rise? | Deccan Herald

आपको बता दें गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटों में 19 स्‍कूली छात्र समेत कुल 65 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि, 13 लोग कोरोना से जुंग जीत भी गए हैं। वहीं, राष्‍ट्रीय राजधानी पिछले 24 घंटे में 517 नए कोरोना केस सामने आए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग दवारा दी गई जानकारी के अनुसार, दिल्‍ली में 4.21 प्रतिशत कोरोना पॉजिटिविटी रेट हो गया है। ऐसे में सभी को फिर से स्‍कूल बंद होने की चिंता सता रही है।

दिल्ली सरकार ने उठाए ये कदम

Indirect control...Arvind Kejriwal held meet with top Punjab bureaucrats',  alleges Congress | India News | Zee News

COVID-19 के तेज़ी से फैलने के कारण कुछ स्कूलों को फिर से बंद कर दिया गया है। संक्रमण को रोकने के लिए, दिल्ली सरकार ने बुधवार (13 अप्रैल) को एक आदेश जारी कर लोगों से सभी COVID सावधानियों का पालन करने का आग्रह किया उन्हें मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और हैंड सेनिटिज़ेर यूज करने के लिए कहा । यदि COVID का कोई मामला सामने आता है, तो स्कूल को शिक्षा निदेशालय को सूचित करना होगा ।

Also Read : Delhi Jahangirpuri Clash Fresh Stone Pelting ntc: जहांगीरपुरी में फिर से हुआ पुलिस वालो पर पथराव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT