Friday, December 3, 2021
HomeNationalDGP Conference In Lucknow प्रधानमंत्री आज करेंगे सम्मेलन को संबोधित

DGP Conference In Lucknow प्रधानमंत्री आज करेंगे सम्मेलन को संबोधित

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

DGP Conference In Lucknow प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डीजीपी कांफ्रेंस को संबंधित करेंगे। बता दें कि यूपी की राजधानी लखनऊ में डीजीपी और आईजीपी के सम्मेलन चल रहा है।

इसमें देश के विभिन्न राज्यों के डीजीपी और आईजीपी भाग लेने पहुंचे हैं। सम्मेलन के दौरान कल देश की आंतरिक सुरक्षा समेत विभिन्न मुद्दों पर पूरे दिन मंथन चला। प्रधानमंत्री भी इस अवसर पर उपस्थित रहे। आज पीएम संबंधित विषयों पर अपने विचार रखेंगे।

DGP Conference In Lucknow जानिए कल किन विषयों पर की चर्चा

आंतरिक सुरक्षा, साइबर क्राइम की नई चुनौती और उसके समाधान, नारकोटिक्स को लेकर सामने आ रही मौजूदा समय की चुनौतियों पर प्रस्तुतिकरण भी दिया गया। सम्मेलन में वामपंथी उग्रवाद और सीमा प्रबंधन जैसे सुरक्षा संबंधित विषयों पर भी चर्चा की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी सत्रों में मौजूद रहे। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री आज उन सभी विषयों पर वह अपनी बात रखेंगे जो शनिवार को चर्चा के दौरान अहम मुद्दे के रूप में उभरी हैं। इसे लेकर प्रधानमंत्री कुछ सुझाव भी अधिकारियों को दे सकते हैं।

DGP Conference In Lucknow कई अधिकारियों ने की पुलिस मुख्यालय भवन की तारीफ

यूपी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कांफ्रेंस में आए अधिकतर अफसरों ने खुले मन से पुलिस मुख्यालय के भवन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि डीजीपी सम्मेलन के दौरान दूसरे राज्यों और केंद्रीय एजेंसियों के मुखिया भवन की भव्यता को ही देखते रहे।

बता दें कि यह सिग्नेचर बिल्डिंग है और अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इसे बनाया गया है। नौ तल की इस बिल्डिंग में इस बिल्डिंग और परिसर में सुरक्षा के बेहद पुख्ता इंतजाम हैं। यहां प्रवेश करने वालों की तीन स्तर पर स्क्रीनिंग की जाती है

Read More : PM Modi Arrives At DGP Conference आंतरिक सुरक्षा को लेकर अधिकारियों संग करेंगे अनुभव साझा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE