Thursday, January 27, 2022
HomeNationalDrone Near LOC जम्मू जिले के कानाचक इलाके में फिर दिखा ड्रोन

Drone Near LOC जम्मू जिले के कानाचक इलाके में फिर दिखा ड्रोन

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Drone Near LOC जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास आज फिर ड्रोन दिखने की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने समूचे जम्मू जिले में तलाशी अभियान चलाया। कानाचक इलाके में सुरक्षाबलों के अलावा बड़ी संख्या में अन्य एजेंसियां सर्च अभियान में जुटी थीं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

पहले भी कई बार हो चुकी है घटना (Drone Near LOC)

जम्मू जिले में कई बार इलाके में ड्रोन की घटनाएं हो चुकी हैं। इसी महीने सात तारीख को दोमाना में पौनी चक के खाली प्लॉट में एक ड्रोन मिला था। ड्रोन को कब्जे में लेने के बाद उसके साथ कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली थी। अभियान चलाकर यह पता लगाने का भी प्रयास किया गया था कि ड्रोन की मदद से कोई हथियार या नशीला पदार्थ तो नहीं घटनास्थल पर गिराया गया है।

हथियार और नशा भेज रहा पाकिस्तान (Drone Near LOC)

पाकिस्तान की ओर से लगातार सीमा पार से ड्रोन के जरिये इस ओर हथियार और नशा भेजा जा रहा है। हालांकि ताजा ड्रोन की घटना को लेकर फिलहाल इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह पाकिस्तान की ओर से भेजा गया है या फिर इधर से ही उड़ाया गया। पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से अपील की है कि कोई संदिग्ध वस्तु मिलने पर पुलिस को जानकारी दें। (Drone Near LOC)

Also Read : What is Drone Terrorism in Punjab नजरअंदाज किए गए ‘ड्रोन टेररिज्म’ है लुधियाना ब्लास्ट का जिम्मेदार

Read More: Pakistani Drones Spotted on LoC in Punjab बीएसएफ ने फायरिंग कर खदेड़ा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE