होम / Drug Trafficking नशा तस्करी केस मेें फंसे अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर मोहाली में केस दर्ज

Drug Trafficking नशा तस्करी केस मेें फंसे अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर मोहाली में केस दर्ज

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 21, 2021, 10:58 am IST

संबंधित खबरें

Drug Trafficking नशा तस्करी केस मेें फंसे अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर मोहाली में केस दर्ज

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़ :
Case registered against Akali leader Bikram Singh Majithia: पंजाब में लगातार बढ़ते जा रहे नशे के कारोबार पर नकेल कसने की मांग उठ रही थी।लेकिन खानापूर्ति के लिए छोटे- मोटे नशेड़ियों को गिरफ्तार कर काम चलाया जा रहा था। लेकिन बड़े पैडलर पर हाथ डालने की तकलीफ नहीं उठाई जा रही थी। हजारों करोड़ के ड्रग तस्करी मामलों पर कार्रवाई के लिए पंजाब सरकार पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। ऐसे में नए डीजीपी की नियुक्ति के बाद से अनुमान लगाया जा रहा था कि सरकार अब बड़े (akali dal party) शिअद नेताओं को गिरफ्तार कर सकती है।

मजीठिया पर केस से पंजाब की सियासत में मचा हड़कंप The case against Majithia created a stir in the politics of Punjab.

Bikram Singh Majithia in drug smuggling case in Mohali: पंजाब की राजनीति कद्दावर नेता के रूप में पहचान रखने वाले शिरोमणि अकाल दल (akali dal party) के नेता विक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर ( drug smuggling) जब यह कार्रवाई सोमवार की आधी रात को अमल में लाई गई तो पंजाब के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई। बता दें कि अकाली नेता पर यह केस थाना मोहाली में केस दर्ज किया गया है। उन पर एनडीपीएस की धारा 25, 27 ए और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच एजेंसी का मानना है कि मजीठिया पर यह कार्रवाई हजारों करोड़ रुपए के ड्रग्स रैकेट मामले में की गई है।

नशा तस्करी पर लगेगी लगाम Case registered against Akali leader

Case registered against Akali leader: पंजाब में नशा तस्करी के मामले में पहले भी कांग्रेस की तरफ से (akali dal party) बिक्रम सिंह मजीठिया का नाम लिया जा रहा था। लेकिन बड़े नेता पर हाथ डालने से हर कोई कतरा रहा था। लेकिन अब जैसे ही ( drug smuggling) नशा तस्करी के बड़े पैडलर के खिलाफ पंजाब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है तो जाहिर सी बात है कि पंजाब को उड़ता पंजाब बनने से किसी हद तक बनने से रोका जा सकता है। बता दें कि पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू पहले भी कह चुके हैं कि स्पेशल टास्क फोर्स की रिपोर्ट में बिक्रम मजीठिया का नाम है। लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही थी।

Read More :Omicron India Update कोरोना के नए वैरिएंट ने पकड़ी रफ्तार, एक दिन में 30 केस

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT