होम / Terrorist Attack पुंछ सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, जेसीओ समेत 4 जवान शहीद

Terrorist Attack पुंछ सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, जेसीओ समेत 4 जवान शहीद

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 15, 2021, 9:00 am IST

संबंधित खबरें

Terrorist Attack
इंडिया न्यूज, जम्मू:

जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में वीरवार रात से आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी है। लेकिन एक बुरी खबर है कि इस भुठभेड़ में सेना के एक जेसीओ समेत 4 जवान शहीद हो गए है। गुरूवार की रात आतंकियों ने सेना पर हमले किया था और अंधाधुंध फायरिंग में सेना के एक जेसीओ सहित 2 सैनिक के शहीद हो गए हैं। जबकि 2 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लेकिन गंभीर रूप से घायल राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और राइफलमैन योगंबर सिंह ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया है।

सेना से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुंछ के नाढ़ खास के घने जंगलों में छिपे आतंकवादियों ने सेना पर उस समय हमला किया जब वे सर्च आॅपरेशन में शामिल हो रहे थे। मुठभेड़ के चलते पूरे एरिया को सील कर दिया गया है। आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ अभी भी जारी है। सूत्रों के अनुसार यह वही आतंकी हैं जिन्होंने सोमवार को सेना की पार्टी पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई थी, जिसमें जेसीओ समेत 5 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे। तब भी आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए थे।

इसके बाद सुरक्षा बलों को गुरूवार की रात आतंेिकयों की पनाहगाह का पता चला और सूचना के हिसाब से सेना ने एरिया की घेराबंदी कर कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी मिली है कि सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है, फिलहाल किसी भी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि इनमें वह दहशतगर्द भी शामिल हैं जिन्होंने सेना पर सप्ताह के शुरू में हमला किया था। सैन्य सूत्रों के अनुससर यह वही घुसपैठिये हो सकते हैं जो कि दो महीने पहले देश की सीमा में घुसने में कामयाब तो गए थे। लेकिन इनके मंसूबे सुरक्षा बलों ने कामयाब नहीं होने दिए, अलबत्ता इनमें से दो आतंकियों को एनकाउंटर में ढेर भी कर दिया गया था। वहीं इनको आग बढ़ने का मौका ही नहीं दिया गया। इनकी संख्या 4 से 5 तक होने की जानकारी मिल रही है।

JCO की तलाश जारी

सेना प्रवक्ता ने बताया कि एक जेसीओ की तलाश की जा रही है। गोलीबारी की यह घटना वीरवार देर रात की है। रात के अंधेरे में जब जवान नाढ़ खास के जंगलों मेंं आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे, तभी पेड़ों की होड़ में छिपे आतंकवादियों ने जवानों पर अचानक से हमला कर दिया। इस हमले में जेसीओ समेत दो जवान शहीद हो गए। आतंकवादी एक बार फिर घने जंगलों में छिप गए हैं।

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो पर दिया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर दी चेतावनी -Indianews
Iran-Israel Conflict: ईरान के साथ इन तीनों देशों पर इजरायल ने किया हमला, सैन्य हवाई अड्डे हाई अलर्ट पर-Indianews
Uttar Pradesh: रील के लिए स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि जान से धोना पड़ा हाथ
Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews
किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews
War 2 के सेट पर Hrithik Roshan से मिले फ्रांस के कॉन्सल जनरल जीन-मार्क सेरे-चार्लेट, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात