होम / Encounter in Valley : सुरक्षा बलों ने आतंकी को मार गिराया

Encounter in Valley : सुरक्षा बलों ने आतंकी को मार गिराया

India News Editor • LAST UPDATED : November 11, 2021, 4:28 pm IST

संबंधित खबरें

Encounter in Valley

इंडिया न्यूज, जम्मू:

Encounter in Valley घाटी में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का आपरेशन क्लीन जारी है। गुरुवार को भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। वहीं अभी मुठभेड़ जारी है। पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेरा है। आने-जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को वहां आतंकियों कि मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने एरिया का घेराव किया और आतंकवादियों को आत्मसमर्पण के लिए कहा। खुद को चारों तरफ से घिरा पाकर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग की जिसमें एक आतंकी मारा गया।

Encounter in Valley श्रीनगर में भी चलाया तलाशी अभियान

गुरुवार को श्रीनगर के सरायबल्ला इलाके में सुरक्षाबलों ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए सभी दुकानों को बंद करवाकर छापे मारे। इस बीच दुकानदारों और वहां काम करने वाले लोगों की तलाशी ली गई। ज्ञात रहे कि सोमवार को डाउनटाउन इलाके के बोरी कदल में कश्मीरी पंडित की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन बांदीपोरा निवासी निवासी मोहम्मद इब्राहिम खान की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आतंकियों ने इब्राहिम को निशाना बनाकर करीब से फायरिंग की। बताया जा रहा है कि इसी के चलते सुरक्षाबलों ने गुरुवार को तलाशी अभियान चलाया।

Also Read : Terrorism in the Valley : सुरक्षा बलों ने चलाया सर्च अभियान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT