Thursday, January 20, 2022
HomeNationalEncounter Jammu Kashmir सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी

Encounter Jammu Kashmir सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी

इंंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Encounter Jammu Kashmir सुरक्षा बल जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकियों के मंसूबों को नाकाम करने में कामयाब हो रहे हैं। ताजा घटना कुलगाम के हुसैनपोरा गांव की है। इसमें सुरक्षा बलों ने दो शीर्ष आतंकियों को मार गिराया है। कल रात सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। इस तरह नए साल की शुरुआत से अब तक 13 आतंकी मार गिराए हैं।

अल-बदर के हैं मारे गए दोनों दहशतगर्द (Encounter Jammu Kashmir)

मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी अल-बदर के हैं। कल शाम आतंकियों के छिपे होने की जानकारी के बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

सुरक्षा बलों ने आतंकियों को सरेंडर का मौका दिया, लेकिन इसके बजाय उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी । इसके बाद जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी मारे गए। सुरक्षा बलों ने इस साल के शुरू में ही घाटी में आतंकवाद को जड़ से खत्म करने का संकल्प लिया है और उन्हें लगातार इसमें सफलता भी मिल रही है।

इस वर्ष अब तक यह सातवां एनकाउंटर (Encounter Jammu Kashmir)

सूत्रों के अनुसार इस साल ताजा एनकाउंटर सातवां है। अब तक मारे गए 13 आतंकवादियों में 6 पाकिस्तानी थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा अन्य सुरक्षाबल नए साल में लिए संकल्प को पूरा करने के लिए पूरी तरह मुस्तैद हैं और प्रतिदिन घाटी में कहीं न कहीं पर एनकाउंटर हो रहा है। कल मारे गए आतंकियों से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा भी बरामद हुआ है। (Encounter Jammu Kashmir)

Also Read : Jammu Kashmir Terrorism तीन आतंकी ढेर, हथियारों का जखीरा बरामद

Also Read : Encounter In Jammu Kashmir जैश के तीन और आतंकी ढेर, 24 घंटे में 9 का सफाया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE