होम / इंग्लिश टीचर ने लगाए हरियाणवी गाने पर ठुमके, लोग बोले आमिर खान की तारे ज़मीन पर की दिला दी याद

इंग्लिश टीचर ने लगाए हरियाणवी गाने पर ठुमके, लोग बोले आमिर खान की तारे ज़मीन पर की दिला दी याद

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 28, 2022, 2:05 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

स्कूल में एक लंबा दिन बच्चों के लिए काफी थका देने वाला और उबाऊ हो सकता है, शिक्षक अक्सर अपने छात्रों से जुड़ने और सीखने को मजेदार बनाने के लिए अपने रास्ते से हट कर कुछ अलग करने की कोशिश में लगे रहते हैं। अब, दिल्ली में एक स्कूल की शिक्षिका अपनी एक छात्रा से कुछ डांस स्टेप सीखकर ऑनलाइन दिल जीत रही है। वीडियो को खुद शिक्षक मनु गुलाटी (Manu Gulati) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमे साफ देखा जा सकता है की कैसे वे अपने छात्रों के साथ कैसे मस्ती करती हैं?

Viral Video: School Girl Teaches English Teacher How To Dance On Haryanvi Song

शिक्षक मनु गुलाटी ने लिखा!

उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, छात्र शिक्षक बनना पसंद करते हैं। उन्हें रोल रिवर्सल पसंद है। मैम आप भी करो। मैं आपको सिखाउंगी। अंग्रेजी भाषा की टीचर हरियाणवी गाने पर थिरक रही है। स्कूल में दिन के आखिर समय की झलक #MyStudentsMyPride #DelhiGovtSchool”

हरियाणवी गीत पर थिरक रही शिक्षिका

देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया। कई लोगों ने उसके मधुर हावभाव के लिए शिक्षक की सराहना की। कई लोगों ने बताया कि कैसे दयालुता का एक छोटा सा कार्य एक लंबा रास्ता तय कर सकता है और बदले में छात्रों को एक खुशहाल माहौल में बेहतर तरीके से सीखने में मदद करता है। कुछ लोगों ने यह भी टिप्पणी की कि वीडियो ने उन्हें आमिर खान की तारे ज़मीन पर की याद दिला दी, और कई लोगों ने चाहा कि उनके पास गुलाटी जैसा शिक्षक बड़ा हो।

ये भी पढ़े : Happy Birthday Samantha अभिनेत्री ने आज बनाया 34वा जन्मदिन, देखे कुछ शानदार तस्वीरें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

लेटेस्ट खबरें