Thursday, May 26, 2022
HomeNationalFilmmaker Ashok Pandit Reply to Rahul Gandhi दुखी तो आप 2014 से...

Filmmaker Ashok Pandit Reply to Rahul Gandhi दुखी तो आप 2014 से ही हो कोई नई बात करो

Filmmaker Ashok Pandit Reply to Rahul Gandhi

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Filmmaker Ashok Pandit reply to Rahul Gandhi इंडिया गेट की पहचान बन चुकी अमर जवान ज्योति अब नहीं दिखेगी। इस ज्योति को अब नेशनल वॉर मेमोरियल की ज्योति के साथ विलय कर दिया गया है। एयर मार्शल बालभद्र राधाकृष्ण की अध्यक्षता में इस समारोह का आयोजन हुआ। पाकिस्तान के साथ हुए 1971 के युद्ध को 50 साल पूरे हो गए है। इस मौके पर अब अमर जवान ज्योति को राष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय कर दिया गया है । फरवरी 2019 में बने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक में अभी तक के युद्ध और सभी सैन्य ऑपरेशन्स में शहीद हुए करीब 25,942 सैनिकों के नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखे हुए हैं।

केंद्र के इस फैसले से कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों के नेता सवाल उठा रहे है। कांग्रेस ने इस फैसले को सीधे सीधे शहीदों का अपमान बताया है। वहीं इस पर सरकार का कहना है कि अमर जवान ज्योति की लौ बुझाई नहीं जा रही, इसका सिर्फ विलय किया जा रहा है। (Filmmaker Ashok Pandit Reply to Rahul Gandhi)

Rahul Gandhi Tweet

राहुल गांधी ने फैसले की निंदा करते हुए कहा कि, “बहुत दुख की बात है कि हमारे वीर जवानों के लिए जो अमर ज्योति जलती थी, उसे आज बुझा दिया जाएगा। कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते हैं। कोई बात नहीं, हम अपने सैनिकों के लिए अमर जवान ज्योति एक बार फिर जलाएंगे।”

फिल्म निर्माता Ashok Pandit ने ट्वीट कर कहा!

राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता (Ashok Pandit Tweet) अशोक पंडित भी चुप नहीं रहे उन्हें जवाब देते हुए लिखा, “दुखी तो आप 2014 से ही हो। कोई नई बात करो।”

इस पर फैंस ने कहा

इससे पहले पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर कड़े तंज कसते हुए कहा, “ज्योति से ज्योति जलाई जाती है, बुझाने वाला पहला आया है।”

Filmmaker Ashok Pandit Reply to Rahul Gandhi

Also Read : Merger Of Jyoti in Jyoti 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

Most Popular