होम / Fire in Mumbai Building दम घुटने से 7 की मौत, 18 अस्पताल में दाखिल, 6 बुजुर्गों की हालत गंभीर

Fire in Mumbai Building दम घुटने से 7 की मौत, 18 अस्पताल में दाखिल, 6 बुजुर्गों की हालत गंभीर

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 22, 2022, 12:42 pm IST

संबंधित खबरें

Fire in Mumbai Building

 

इंडिया न्यूज, मुंबई

Fire in Mumbai Building  मुंबई में आज सुबह तारदेव इलाके में 20 मंजिला इमारत में लगी को काबू करने के  लिए दमकल विभाग सुबह से ही प्रयास कर रहा है। फायर फाइटर्स ने इमारत में लगी आग को पूरी एहतियात बरतते हुए आग पर काबू पा लिया है। लेकिन इस दौरान इमारत में फंसे 7 लोगों की दम घुटने की वजह से मौत हो गई है। वहीं 18 अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

18 लोग अस्पताल में भर्ती 6 की हालत गंभीर Fire in Mumbai Building

दमकल विभाग के कर्मचारियों ने भरसक प्रयास करते हुए कमला इमारत में लगी आग पर काबू पा लिया है। इस दौरान अग्निश्मन कर्मचारियों ने इमारत में फंसे 18 लोगों को दरवाजे तोड़कर बाहर निकाला। मौके पर खड़ी एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि इस दौरान दम घुटने की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं अस्पताल में दाखिल 18 लोगों में से 6 बुजुर्गों की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों को ऑक्सीजन स्पोर्ट पर रखा गया है।

20 मंजिला इमारत में लगी थी आग Fire in Mumbai Building

जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई के तारादेव इलाके में स्थित कमला इमारत में आज सुबह 18वीं मंजिल पर आग लग गई थी। उस समय अधिकतर लोग सो रहे थे। अज्ञात कारणों से लगी आग ने ऊपरी मंजिलों को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। आग लगने से इमारत की लिफ्ट ने भी काम करना बंद कर दिया था। सूचना मिलते ही दमकल, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गई थी। वहीं मुंबई नगर निगम की मेयर किशोरी पेडनेकर ने हालात का जायजा लेते हुए कहा कि दमकल विभाग के कर्मचारियों द्वारा अभी रेस्क्यू जारी है।

Read More: Burning Bus in Surat सूरत में चलती बस में लगी आग, AC का कंप्रेसर फटने से बस आग के गोले में तब्दील

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT