होम / Fully Vaccinated in India Percentage : 75 प्रतिशत वयस्क हुए फुल्ली वक्सीनेटेड, पीएम ने देशवासियों को दी बधाई

Fully Vaccinated in India Percentage : 75 प्रतिशत वयस्क हुए फुल्ली वक्सीनेटेड, पीएम ने देशवासियों को दी बधाई

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 30, 2022, 12:14 pm IST

संबंधित खबरें

Fully Vaccinated in India Percentage

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Fully Vaccinated in India Percentage कोरोना के खिलाफ भारत में टीकाकरण अभियान बहुत तेज़ी से चल रहा है। वहीं रविवार, इस अभियान को बड़ी सफलता हासिल हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने रविवार को कहा कि देश में 75 प्रतिशत से अधिक वयस्क आबादी को वैक्सीन की दोनों डोज़ लग चुकी है। यह ट्वीट उस वक्त सामने आया है जब देश में कोविड -19 मामलों में पिछले कुछ दिनों में दैनिक आधार पर दो लाख से अधिक ताजा मामले दर्ज किए गए हैं।

ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने ट्वीट कर कहा की ‘सबका साथ, सबका प्रयास’ के मंत्र के साथ, भारत ने अपनी 75% वयस्क आबादी को वैक्सीन की दोनों डोज लगाने का लक्ष्य हासिल कर लिया है। कोरोना से लड़ाई में हम निरंतर मज़बूत हो रहें है। हमें सभी नियमों का पालन करते रहना है और जल्द से जल्द वैक्सीन लगवानी है। (Fully Vaccinated in India Percentage)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

इस बड़ी सफलता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- ‘सभी वयस्कों में से 75% का पूर्व टीकाकरण हो चुका है। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए हमारे देशवासियों को बधाई। उन सभी पर गर्व है जो हमारे टीकाकरण अभियान को सफल बना रहे हैं। (Fully Vaccinated)

Fully Vaccinated in India Percentage

Also Read : Corona Update Today 30 January 2022 कोरोना की रफ़्तार हुई स्लो, 24 घंटे में सामने आए 2.34 लाख नए मामले

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT