Monday, January 24, 2022
HomeNationalHaryana Covid Cases Govt Restrictions गुरुग्राम में सबसे ज्यादा 298 और फरीदाबाद...

Haryana Covid Cases Govt Restrictions गुरुग्राम में सबसे ज्यादा 298 और फरीदाबाद दूसरे नंबर पर

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Haryana Covid Cases Govt Restrictions हरियाणा में कल एक दिन में सामने आए कोरोना के 552 नए मामले गत 10 जून के बाद एक दिन में सबसे अधिक हैं। इसी को देखते हुए प्रदेश सरकार ने आज सुबह से राज्य में कड़ी पाबंदियां लागू कर दी हैं। Chief Secretary and Chairman of State Disaster Management Authority Sanjeev Kaushal ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं जो आज सुबह पांच बजे से प्रभावी हो गए हैं। कोरोना के 552 नए मामलों में से गुरुग्राम में सबसे ज्यादा 298 और फरीदाबाद में 107, अंबाला 32, सोनीपत 31 और पंचकूला में कोविड-19 के कल 26 मरीज मिले हैं।

राज्य के अन्य जिलों में कोरोना के अधिकतम अभी 12 मामले हैं। यानी कहीं एक केस तो कहीं छह तो कहीं सात नए केस सामने आए हैं। 12 से ज्यादा कल किसी जिले में केस रिपोर्ट नहीं हुए हैं। हरियाणा में ओमिक्रॉन का नया कोई केस सामने नहीं आया है। रिपोर्टों के अनुसार जीटी बेल्ट के जिलों में कोविड तेजी से फैल रहा है।

Also Read : Haryana Covid Guidelines राज्य में कोरोना के 552 नए केस, स्कूल-कॉलेज सहित सभी शिक्षण संस्थान बंद

शादी व अंत्येष्टि में 100 और 50 लोगों को अनुमति, मास्क न पहनने व अन्य नियमों का उल्लंघन पर 500 से 5000 तक जुर्माना (Haryana Covid Cases Govt Restrictions )

Haryana Covid Guidelines 552 new cases of corona in the state all educational institutions including schools and colleges closed
Haryana Chief Secretary and Chairman of State Disaster Management Authority Sanjeev Kaushal

Chief Secretary Sanjeev Kaushal के आदेश के अनुसार शादी समारोह में जहां 100 लोगों को शामिल होने की अनुमति होगी वहीं अंतिम संस्कार में 50 लोग हिस्सा ले सकेंगे। इसके अलावा मास्क न पहनने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। संजीव कौशल ने कहा है कि नो मास्क नो सर्विस को सख्ती से लागू किया जाएगा। नियमों का उल्लंघन करने पर व्यक्तिगत तौर पर 500 और संस्थान को 5000 जुर्माना लगेगा। फाइन न भरने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जल्द प्रदेश में टीकाकरण कवरेज पूरा करने का लक्ष्य (Haryana Covid Cases Govt Restrictions )

हरियाण स्वास्थ्य विभाग जल्द से जल्द प्रदेश की पात्र आबादी को टीकाकरण से कवर करने की तैयारी में है। NHM के MD Prabhjot Singh ने कहा है कि टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए विभाग तमाम प्रयास रहा है। हर इलाके में कैंप लगाकर टीकाकरण किया जाएगा। अब प्रदेश में कुल 3.45 करोड़ वैक्सीन डोज लगाई जा चुकी हैं। कल 67468 ने पहली और 118199 ने कोरोना की दूसरी खुराक ली। (Haryana Covid Cases Govt Restrictions )

Also Read : Covid and Omicron Late Night Update महाराष्ट्र में कोरोना के नए केस 8000 पार, दिल्ली में 1800 से चार कम

Also Read :Corona Omicron Overall India Update दिल्ली में सात माह बाद कोरोना के सबसे ज्यादा केस

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE