होम / Haryanvi Film got National Prize in Direction छोरियां छोरों से कम नहीं होती को निर्देशक कैटेगरी में राष्ट्रीय पुरस्कार

Haryanvi Film got National Prize in Direction छोरियां छोरों से कम नहीं होती को निर्देशक कैटेगरी में राष्ट्रीय पुरस्कार

Harpreet Singh • LAST UPDATED : October 29, 2021, 5:10 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
Haryanvi Film got National Prize in Direction :
खेलों में हरियाणा डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। इसकी बानगी सब टोक्यो ओलंपिक में देख ही चुके हैं । अब हम फिल्मों के क्षेत्र में भी निरंतर नई बुलंदिया
छू रहे है। इसी कड़ी में बता दें कि हरियाणवी फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती को केंद्रीय सूचना मंत्रालय की ओर से श्रेष्ठ फिल्म निर्देशक कैटेगरी में राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है। फिल्म को जाने माने अभिनेता सतीश कौशिक द्वारा फाइनेंस और अभिनीत किया गया है। वहीं निर्देशक की जिम्मेदारी राजेश ए बब्बर ने संभाली है जिनको उनके बतौर निर्देशक बेहतरीन काम के लिए उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू द्वारा पुरस्कार के लिए नवाजा गया है।

फिल्म ने बटोरी चर्चा Haryanvi Film got National Prize in Direction

बता दें कि इससे पहले पगड़ी दा आॅनर और सतरंगी फिल्म भी राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुकी हैं जो इस क्षेत्र में प्रदेश के बढ़ते रुतबे का संकेत है। इसके हीरो अनिरुद्ध दुबे थे तो वहीं सतीश कौशिक ने अपने बेहतरीन अभिनय और भूमिका से में चार चांद लगाए थे। फिल्म ने खासी चर्चा बटोरी थी।

सोनाली फौगाट ने भी निभाया रोल Haryanvi Film got National Prize in Direction

वहीं सिरसा के गौतम सौगात दादा के रूप में थे। सोनाली फौगाट इसमें एसपी की भूमिका में थी। फिल्म का एक विशेष शो हिसार के सिटी मॉल सिनेमा में रखा गया था जिसमें सतीश कौशिक सहित पूरी टीम से राजेश ए बब्बर ने परिचय करवाया था।

हरियाणवी फिल्मों का भविष्य उज्जवल Haryanvi Film got National Prize in Direction

इस बारे में बब्बर ने जानकारी देते हुए बताया कि आने वाला समय हरियाणा का है और हरियाणवी फिल्मों का भविष्य उज्ज्वल है। साथ ही बोले कि वो और सतीश कौशिक फिल्म का सिक्वल बनाने पर विचार कर रहे हैं। इसके अलावा प्लानिंग है कि हर साल एक हरियाणवी फिल्म बलाई जाए। वहीं यशपाल शर्मा द्वारा बनाई फिल्म दादा लखमी की रिलीज पर बोले कि ये एक बेहतरीन फिल्म बन पड़ी है और शर्मा वास्तव में तारीफ के हकदार हैं। कोरोना के चलते रिलीज में देरी हुई।

Read More : कन्नड सुपरस्टार Puneeth Rajkumar का हार्ट अटैक से निधन

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें