होम / High Speed Havoc in Nagpur नागपुर हादसे में चार महिलाओं की मौत, 10 घायल

High Speed Havoc in Nagpur नागपुर हादसे में चार महिलाओं की मौत, 10 घायल

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : January 3, 2022, 4:13 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

High Speed Havoc in Nagpur महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर में रफ्तार का कहर इस कद्र बरपा कि चार घरों में अंधेरा कर गया। नागपुर के कटोल में एक गाड़ी ने तेज गति से आई और राह चलते (pickup crashed workers)लोगों को कुचलते हुए एक अन्य (road accident) कार से जा टकराई। गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद भी गाड़ी नहीं रूकी और फिर पेड़ से टकरा कर बंद पड़ गई। इस हादसे में चार महिलाओं की मौत हो गई है।

पुलिस जांच में जुटी nagpur accident news

High Speed Havoc in Nagpur घटना की सूचना मिलते ही इलाका (Maharashtra) पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुचांया। (pickup crashed workers)इस दौरान मृतक महिलाओं के शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं पुलिस ने हादसे (road accident) की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा था। इस वजह से यह हादसा हुआ है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि वाहन में तकनीकी खराबी आने के कारण ऐसा हुआ हो सकता है।

मृतकों की हुई पहचान, घायलों का चल रहा इलाज nagpur, nagpur accident

High Speed Havoc in Nagpur पुलिस ने बताया कि हादसे (road accident) के समय लोडिंग गाड़ी पिकअप (pickup crashed workers) में करीब 9 से 10 लोग सवार थे, जिन्हें चोटें आई हैं। वहीं इस हादसे में 50 वर्षीय मंजुला वसंत धुर्वे, 50 वर्षीय कलाताई गंगाधर परतेती, 38 साल की मनीषा कमलेश व 40 वर्षीय मंजुला पे्रमदास उइके के रूप में हुई है।

(High Speed Havoc in Nagpur)

Read More : School bus trampled innocent in Gaya गुस्साए लोगों ने बस में लगा दी आग

Read More: Deadly Attack on Imran Khan’s Ex-Wife रेहम खान ने कहा क्या यही है इमरान का नया पाकिस्तान

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT