Tuesday, May 24, 2022
HomeNationalHomes to the Homeless Found in Madhya Pradesh पीएम मोदी बोले पिछली...

Homes to the Homeless Found in Madhya Pradesh पीएम मोदी बोले पिछली सरकारों ने घोषणा की हमने पूरा किया 

Homes to the Homeless Found in Madhya Pradesh

 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Homes to the Homeless Found in Madhya Pradesh  मध्य प्रदेश के 5.21 लाख लोगों का आज अपने घर का सपना पूरा हो ही गया। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi, connecting in a virtual way)ने वर्चुअल तरीके से जुड़ते हुए गृह प्रवेश कार्यक्रम(Under Grih Pravesh, the dream of 5.21 lakh people of the state has been fulfilled.) के तहत प्रदेश के करीब सवा पांच लाख लोगों को उनका घर सौंप दिया है। इस दौरान पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों ने केवल घोषणाएं की हैं लेकिन हमने काम करके दिखाया है। पीएम मोदी ने योजना के लाभार्थियों को शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh chouhan) व अन्य मंत्री भी वचुर्अल माध्यम से जुड़े हुए थे।

Homes to the Homeless Found in Madhya Pradesh

Read More:BJP-Congress War of Words Over Farmers in MP पूर्व सीएम कमलनाथ के ट्वीट पर शिवराज ने दिया जवाब

घर महिलाओं के नाम

इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र की इस योजना के अंतर्गत बनाए गए घरों को महिलाओं के नाम किया जा रहा है। इससे महिलाओं की भागीदारी को भी मजबूती मिलेगी।  वहीं विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने केवल गरीबी हटाने का वादा किया लेकिन इनके लिए काम कुछ नहीं किया। उन्हें ने केवल 2 लाख घर बनवाकर वाहवाही लूटी लेकिन हमारी सरकार ने कोरोना काल के बावजूद भी काम को गतिमान रखते हुए ढाई करोड़ घर बनवाए जिनमें से आज सवा पांच लाख लोगों को उनके आशियाने सौंप दिए हैं।

घर महिलाओं के नाम

Read More: Kamal Nath’s Target on Shivraj बोले चुनाव आते ही सीएम शिवराज करते हैं घोषणाएं, पुरानी का हश्र जगजाहिर

भाजपा सरकार में गरीब हुआ सशक्त

वर्चुअल माध्यम से पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि विपक्ष केवल जनलुभावने नारे देता रहा, लेकिन हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर कार्य कर रही है। भाजपा के नेतृत्व वाली सरकारों में गरीबों को सशक्त बनाने पर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है जब तक गरीब सशक्त नहीं होते तब तक वह गरीबी से लड़ता नहीं लड़ सकता। उनमें साहस भरने के लिए उन्हें सशक्त बनाना जरूरी है।

Read More: TMC Leader’s Threat Regarding By-Election भाजपा को वोट दिया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

Most Popular