होम / ट्रैन में सफर करते घोड़े की तस्वीरें वायरल, लोगों बोले 'जिसकी लाठी उसकी भैंस'

ट्रैन में सफर करते घोड़े की तस्वीरें वायरल, लोगों बोले 'जिसकी लाठी उसकी भैंस'

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 12, 2022, 4:20 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Horse Travelling in Train Viral Pictures यदि आप भी ऑनलाइन वीडियोस देखते हैं तो जानते ही होंगे की इंटरनेट हमेशा विचित्र और प्रफुल्लित करने वाली सामग्री से भरा होता है। कई बार, दिमाग को हिला देने वाले पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो जाते हैं और इस तरह की पोस्ट को बड़ी संख्या में लाइक और प्रतिक्रियाएं प्राप्त होती हैं। हालांकि, अनजाने में लोग खुद को मुश्किल परिस्थितियों में डाल सकते हैं।

हाल ही में इन दिनों रेल में सफर करते एक घोड़े की वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है जिसे माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट किया गया है, इस वीडियो में एक घोड़े को भीड़-भाड़ वाली लोकल ट्रेन में यात्रा करते हुए दिखाया गया है। माना जाता है कि वीडियो पश्चिम बंगाल में शूट किया गया था। जानवर का मालिक भी उसी डब्बे में मौजूद था, आपको बता दें यात्री डिब्बों में जानवरों की अनुमति नहीं है।

सफर का मज़ा लेता घोड़ा

पश्चिम बंगाल में अक्सर छोटे मवेशियों को लोकल ट्रेनों में यात्रा करते देखा जाता है, लेकिन यह एक दुर्लभ दृश्य था क्योंकि भीड़ के बीच एक पूर्ण विकसित घोड़ा देखा गया था। वीडियो में एक घोड़ा यात्रियों से घिरे अपने मालिक के साथ खड़ा दिखाई दे रहा था। हालाँकि, सोशल मीडिया पर ‘एक भरी हुई लोकल ट्रेन में सवारी का आनंद लेते हुए घोड़े’ की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। ट्विटर पोस्ट को 273 बार देखा जा चुका है।

लोगों ने लिए जम कर मज़े

Also Read : Brothers Sell Chaat Golgappa in Suit Viral Video सूट बूट पहन दो लड़के बेच रहे हैं गोल गप्पे पापड़ी चाट, कारण जान चौंक जाएंगे आप

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें