Wednesday, January 19, 2022
HomeNationalHybrid Terrorists Found Weapons in J&K  साइलेंसर युक्त शाहीन बन रही आतंकियों...

Hybrid Terrorists Found Weapons in J&K  साइलेंसर युक्त शाहीन बन रही आतंकियों की पहली पसंद

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर।

Hybrid Terrorists Found Weapons in J&K जम्मू कश्मीर में छिपे आतंकियों को नई धार (exclusive) देने के लिए पाकिस्तान नित नए पैंतरे इस्तेमाल कर रहा है। कभी सीमा पार से ड्रोन के जरिए नशीली दवाएं देश में भेज रहा है तो कभी हथियारों का जखीरा भारतीय सीमा में भेज रहा है। अब पाकिस्तान में निर्मित पिस्टल (shaheen pistol) जिसका नाम पाक ने शाहीन रखा है वह आतंकवादियों (terrorist in kashmir)को मुहैया करवा दी गई है। कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों को इस बात की जानकारी मिली है कि पिस्तौल वादी में पहुंच चुकी है और आतंकी इसका इस्तेमाल भी कर रहे हैं।

आतंकियों के स्रोत खंगालने में जुटीं सुरक्षा एजेंसियां Hybrid Terrorists Found Weapons in J&K

Hybrid Terrorists Found Weapons in J&K पिछले दिनों श्रीनगर में हुई टारगेट हत्याओं में शामिल टीआरएफ (द रजिस्टेंस फ्रंट) व अंसार(terrorist in kashmir) गजवा तुल हिंद के मॉड्यूल का पर्दाफाश (exclusive) भारतीय सेना ने किया था, उस समय आतंकियों के पास से (shaheen pistol) शाहीन पिस्तौल की बरामदी होने की जानकारी मिल रही है। सुरक्षा एजेंसियां अब यह पता लगाने में जुटी हैं कि यह हथियार देश में किस रास्ते से भेजे गए और कौन लोग आतंकवादियों के मददगार हैं। जो आतंकियों की मदद कर देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं।

साइलेंसर युक्त है शाहीन Hybrid Terrorists Found Weapons in J&K

Hybrid Terrorists Found Weapons in J&K सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शाहीन पिस्तौल एके 47 की ही तर्ज पर ही (shaheen pistol) घातक हथियार है। इसकी मैगजीन में एक समय में 17 गोलियां भरी जा सकती हैं। यह हथियार नजदीकी लक्ष्य को निशाना बनाने में अचूक है। सबसे अहम कि इसमें साइलेंसर भी लगाया जा सकता है। जिसकी वजह से फायर करते समय इसकी आवाज भी नहीं आती। इसे रखना और इस्तेमाल करना आसान है।

(Hybrid Terrorists Found Weapons in J&K )

Read More : NIA Report आतंकियों के निशाने पर आरएसएस हेडक्वार्टर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE