होम / Kulgam Encounter कश्मीर में 2 आतंकवादी मार गिराए

Kulgam Encounter कश्मीर में 2 आतंकवादी मार गिराए

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 16, 2021, 10:26 am IST

संबंधित खबरें

Kulgam Encounter कश्मीर में 2 आतंकवादी मार गिराए

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर:

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस (Jammu and Kashmir Police) को इनपुट मिला था कि इलाके मेें कुछ दहशतगर्द छिपे हुए हैं। गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने एरिया की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। गुरुवार रात को सुरक्षा बलों के गहन तलाशी अभियान चलाया तो रेडवानी इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों (Army) को नजदीक आता देख फायर कर दिया। इस दौरान सैन्य कर्मियों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए हैं।

रातभर चला सर्च ऑपरेशन तड़के कर दिया एनकाउंटर Terrorist Encounter

Army: सैन्य अधिकारी ने बताया कि हमारे जवान गुुरूवार रात से ही इलाके में दहशतगर्दों (Terrorist Encounter) की तलाश में जुटे हुए थे। आज तड़के ही रेडवानी के उस इलाके में पहुंच जहां आतंकी छिपे हुए थे। अचानक से गोलियों की आवाज सुनाई दी। तभी जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है।

रातभर चला सर्च ऑपरेशन तड़के कर दिया एनकाउंटर Terrorist Encounter

Jammu and Kashmir: कुछ दिन पहले श्रीनगर के जेवन में आतंकवादियों (Terrorist) ने निहत्थे पुलिसकर्मियों (Jammu and Kashmir Police) पर उस समय हमला कर दिया था। जब वह गश्त से वापस कैंप में लौट रहे थे। इस हमले में तीन जवान शहीद  हो गए थे। तभी से सुरक्षाबल आतंकवादियों को ठिकाने लगाने के लिए घाटी में तलाशी अभियान चलाए हुए हैं।

Read More:PM Modi K Man Ki Bat मेरे लिए सत्ता नहीं देश की सेवा पहले

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT