होम / Jammu Kashmir Bomb Blast: हंदवाड़ा में संदिग्ध बम धमाके में 17 वर्षीय युवती की मौत

Jammu Kashmir Bomb Blast: हंदवाड़ा में संदिग्ध बम धमाके में 17 वर्षीय युवती की मौत

India News Editor • LAST UPDATED : September 17, 2021, 2:54 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, जम्मू: 

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिला के अंतर्गत हंदवाड़ा के तराटपोरा में वीरवार रात को संदिग्ध परिस्थितियों में बम धमाका (Jammu Kashmir Bomb Blast) हुआ। इसमें एक 17 वर्षीय युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जबकि परिवार के पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए हंदवाड़ा अस्पताल में ले जाया गया है।

जानकारी के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिला के अंतर्गत हंदवाड़ा के तराटापोरा रामहाल में वीरवार रात को गुलाम मोहम्मद वानी के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में बम धमाका हुआ। इस संदिग्ध बम धमाके में गुलाम मोहम्मद वानी की 17 वर्षीय शबनम बानो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पड़ोस में रहने वाले लोग और पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई।

Injured in Jammu Kashmir Bomb Blast admitted to hospital


घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस इस बम धमाके की जांच में जुट गई है। इस बात की संभावना से भी इंकार नहीं किया गया जा सकता है कि कोई आतंकवादी गुलाम मोहम्मद वानी के घर पर ग्रेनेड से हमला कर फरार तो नहीं हो गया है। अलबत्ता, पुलिस और सुरक्षाबलों की ओर से क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया है।

Must Read:- हादसे में 14 मजदूर घायल

Connect With Us:- Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें