होम / Jammu Kashmir Encounter सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Jammu Kashmir Encounter सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Vir Singh • LAST UPDATED : December 19, 2021, 9:09 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Jammu Kashmir Encounter जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में आज सुबह फिर सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मुठभेड़ अलसुबह शुरू हुई और दोनों ओर से कुछ ही देर हुई गोलीबारी में आतंकी को ढेर कर दिया गया है। अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

हाल ही में कुलगाम में मार गिराए थे दो आतंकी (Jammu Kashmir Encounter)

सुरक्षा बलों ने इसी सप्ताह बुधवार को देर रात दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ऐ-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी हासिल की थी। रेडवनी गांव की इस घटना में मारे गए आतंकियों के कब्जे से दो मैगजीन, एक ग्रेनेड, दो पिस्टल और पिस्टल की 7 गोलियां व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई थीं। आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर एसओजी ने सेना की एक राष्ट्रीय राइफल्स व 188 बटालियन सीआरपीएफ  के जवानों के साथ इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

कई वारदातों में शामिल थे रेवडनी गांव में मारे गए आतंकी  (Jammu Kashmir Encounter)

पुलिस के अनुसार कुलगाम के रेवडनी गांव में मारे गए आतंकियों की पहचान शिनाख्त कुज्जर फ्रिसल के आमिर बशीर डार और सुरसनो हटिपोरा के आदिल यूसुफ के तौर पर हुई है।

दोनों दहशतगर्द कई आतंकी गतिविधियों में शामिल थे, जिनमें सुरक्षाबलों पर हमले और स्थानीय लोगों पर जुल्म करने जैसी वारदातें शामिल हैं। IGP कश्मीर Vijay Kumar ने सुरक्षाबलों द्वारा स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाने और आॅपरेशन को पेशेवर तरीके से अंजाम देने के लिए उन्हें बधाई दी है। (Jammu Kashmir Encounter)

Read More : Encounter in JandK जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Read More : Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें