होम / Jammu Kashmir Encounter पुलवामा में जैश के सरगना सहित दो आतंकी ढेर

Jammu Kashmir Encounter पुलवामा में जैश के सरगना सहित दो आतंकी ढेर

Vir Singh • LAST UPDATED : December 1, 2021, 10:26 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज,श्रीनगर:

Jammu Kashmir Encounter जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। मारे गए दशहतगर्दों में जैश-ए-मोहम्मद का सरगना Yasir Pare भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद पुलवामा के Rajpora इलाके में मंगलवार देर रात सर्च अभियान शुरू किया गया था।सुरक्षा घेरा कड़ा होने के कारण इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई। स्थानीय पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने मिलकर आॅपरेशन को अंजाम दिया।

मकान में छिपे थे आतंकी, अरसे से थी तलाश (Jammu Kashmir Encounter)

सुरक्षाबलों ने बताया कि सूचना देने वाले ने बताया कि आतंकी Rajpora इलाके में एक मकान में छिपे हैं। इसके बाद पुलिस-सीआरपीएफ व सेना ने इलाके में छापा मारा। पता चला कि दो से तीन पाकिस्तानी आतंकी मकान में मौजूद हैं। उनकी लंबे समय से तलाश की जा रही है।

नवंबर में 12 आतंकी ढेर (Jammu Kashmir Encounter)

नवंबर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई पांच मुठभेड़ों में 12 आतंकियों को मार गिराया था। 11 नवंबर को कुलगाम में टीआरएफ के दो, 15 नवंबर को श्रीनगर के हैदरपोरा में दो,17 नवंबर को कुलगाम में एक टीआरएफ कमांडर समेत पांच व श्रीनगर के रामबाग में तीन आतंकी मारे गए हैं।

ग्यारह महीने में कई कमांडरो सहित 148 आतंकी मार गिराए (Jammu Kashmir Encounter)

सुरक्षाबलों के सूत्रों के अनुसार जम्मू-कश्मीर में इस वर्ष अब तक विभिन्न आॅपरेशनों के दौरान 148 आतंकियों को मार गिराए गए हैं। मारे गए आतंकियों में Lashkar, Jaish, Hizbul, TRF आदि कई संगठनों के कई कमांडर भी हैं। इन आतंकी संगठनों को इस बार भारी नुकसान पहुंचा है।

(Jammu Kashmir Encounter)

Read More :Encounter -3 Terrorists Killed श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT