होम / Jammu Kashmir Encounter Update पुलवामा मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकी ढेर

Jammu Kashmir Encounter Update पुलवामा मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकी ढेर

Vir Singh • LAST UPDATED : January 5, 2022, 9:54 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Jammu Kashmir Encounter Update जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों ने आज फिर तीन आतंकियों को मार गिराया। जिला के चांदगाव इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और सर्च अभियान शुरू किया। इसी बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी ढेर कर दिए। तीनों दहशतगर्द आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के हैं।

मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्तानी : Vijay Kumar (Jammu Kashmir Encounter Update)

IG Vijay Kumar of Jammu and Kashmir Police

IGP (कश्मीर) Vijay Kumar ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ से पहले हमेशा की तरह आतंकियों को कई बार सरेंडर करने का मौका दिया गया, लेकिन उन्होंने इस अपील को Ignore कर इसके विपरीत सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच जवाबी कार्रवाई में एक-एक करके तीनों आतंकी सुरक्षा बलों के हाथों मारे गए। मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्तानी है।

मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामद (Jammu Kashmir Encounter Update)

IGP विजय कुमार के अनुसार मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं। इन हथियारों में 2 एम-4 कारबाइन, एक एके-47 व उसकी मैगजीन व गोला-बारूद बरामद शामिल है। आतंकियों के शवों को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Read More : Jammu Kashmir News दो आतंकी हमलों में एक जवान शहीद, एक व्यक्ति की हत्या

कल कुलगाम में TRF के दो आतंकी मार गिराए थे (Jammu Kashmir Encounter Update)

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में कल सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकी मार गिराए थे। ओके इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया गया था।

IGP (कश्मीर) Vijay Kumar ने बताया कि इन आतंकियों को भी सरेंडर करने का मौका दिया गया पर इन्होंने भी अपील को Ignore कर सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में दोनों दहशतगर्द मारे गए। दोनों की TRF के आतंकी हैं।(Jammu Kashmir Encounter Update)

Also Read : Encounter In Jammu Kashmir जैश के तीन और आतंकी ढेर, 24 घंटे में 9 का सफाया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT