Tuesday, November 30, 2021
HomeNationalJammu Kashmir पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती फिर नजरबंद

Jammu Kashmir पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती फिर नजरबंद

जम्मू में केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:

Jammu Kashmir पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) Chief Mehbooba Mufti को आज पुलिस ने फिर घर में ही नजरबंद कर दिया। दरअसल उन पर आरोप है कि वह आज जम्मू के गांधीनगर स्थित पार्टी मुख्यालय में अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं के रोष रैली निकालने के बाद लौटी थीं। तभी उन्हें नजरबंद किया गया।

यह भी आरोप है कि महबूबा ने जम्मू में रैली के दौरान अन्य नेताओं के साथ नरेंद्र मोदी होश में आओ, अमित शाह होश में आओ के नारे लगाते हुए जम्मू पठानकोट नेशनल हाइवे की तरफ जाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने कंटीले तार लगाकर उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया।

लाल चौक पर प्रदर्शन में शामिल होने से रोका (Jammu Kashmir)

जम्मू से वापस आने के बाद महबूबा का श्रीनगर के लाल चौक पर आयोजित प्रदर्शन में शामिल होने का कार्यक्रम था लेकिन उन्हें इसमें नहीं जाने दिया गया। महबूबा ने कहा कि हैदरपोरा मुठभेड़ को बेवजह से आतंकी मुठभेड़ का नाम दिया जा रहा है। निर्दोष कश्मीरियों का कत्ल किया गया है।

शोक संतप्त परिजनों को जल्द शव सौंपे जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि ताकत के बल पर कश्मीरियों को सरेंडर करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति कभी कामयाब नहीं होगी। बता दें कि हैदरपोरा मुठभेड़ में अल्ताफ व मुदासिर मारे गए थे। दोनों के परिजनों ने लाल चौक पर कैंडल मार्च का आयोजन किया था।

Read More : Mehbooba Mufti Controvercy: पाक की जीत पर कश्मीर में जश्न मनाने वालों के सपोर्ट में आईं महबूबा मुफ्ती का पाकिस्तान प्रेम फिर हुआ जग जाहिर

Money Laundering केस में महबूबा का भाई दिल्ली तलब (Jammu Kashmir)

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दूसरी ओर money laundering के एक मामले में महबूबा मुफ्ती के भाई Mufti Tasadduk Syed को समन जारी कर कल सुबह 11 बजे नई दिल्ली मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा है। Tasadduk सरकार में पर्यटन मंत्री रह चुके हैं।  इससे पहले ईडी ने महबूबा की मां को इसी मामले में समन भेजा था। पार्टी ने आरोप है कि उनका दल केंद्र सरकार के खिलाफ कोई भी राजनीतिक कार्यक्रम करता है तो पार्टी के किसी न किसी वरिष्ठ सदस्य को सम्मन भेज दिया जाता है।

Read More : Mehbooba Mufti ने भाजपा और आरएसएस पर लगाया हिंदुत्व को हाईजैक करने का आरोप, बजरंग दल ने जताया विरोध

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE