Monday, January 24, 2022
HomeNationalJharkhand News ट्रक ने छह मजदूरों को कुचला,मौत

Jharkhand News ट्रक ने छह मजदूरों को कुचला,मौत

इंडिया न्यूज, रांची:

Jharkhand News झारखंड में आज भीषण सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई। हादसा पलामू जिले के हरिहरगंज कोर सिटी में शाम पांच बजे के बाद हुआ। तेज रफ्तार एक ट्रक ने पिकअप वैन को सामने से टक्कर मार दी जिससे वैन पर सवार दर्जनभर मजदूर सड़क पर गिर पड़े। इसी बीच पीछे से आ रही दूसरी पिकअप वैन ने सड़क पर गिरे मजदूरों को रौंद दिया। हादसे का शिकार हुई पिकअप वैन में दो बच्चों समेत 33 लोग सवार थे।

अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित किया (Jharkhand News)

हादसे में गंभीर रूप से जख्मी 11 मजदूरो को हरिहरगंज सीएचसी ले जाया गया। यह हेल्थ सेंटर घटनास्थल से लगभग 100 मीटर दूर है। यहां चिकित्सक मो. आसिफ रजा ने रीता कुमारी, कालो कुमारी तथा कमलेश भुइयां को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल अन्य तीन बसंती, अर्पणा तथा नीलम को 24 किलोमीटर दूर बिहार के औरंगाबाद स्थित सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

Also Read : 53 Killed in Tragic Accident in Mexico काल बनकर आया ट्रक 100 लोगों को रोंद गया

जानिए क्या कहती है पुलिस (Jharkhand News)

हरिहरगंज थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। छतरपुर अनुमंडल के एसडीएम नरेन्द्र कुमार गुप्ता ने कहा, मृतकों को सरकार की ओर से घोषित मुआवजा और पारिवारिक योजना का भी लाभ दिया जाएगा। घायलों का इलाज निशुल्क करवाने की व्यवस्था की गई है। घायलों का इलाज चल रहा है।(Jharkhand News)

Also Read : Big Accident in Myanmar खदान दरकने से मलबे में दबे सैंकड़ों मजदूर 4 की मौत अन्य लापता

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE