होम / Kangana Ranaut किसानों ने रोपड़ में अभिनेत्री का काफिला रोककर की नारेबाजी

Kangana Ranaut किसानों ने रोपड़ में अभिनेत्री का काफिला रोककर की नारेबाजी

Vir Singh • LAST UPDATED : December 3, 2021, 6:22 pm IST

संबंधित खबरें

Kangana Ranaut

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut को पंजाब में किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल हाल ही के दिनों में कंगना ने किसानों व पंजाबियों पर बयान दिए हैं जिसको लेकर किसान नाराज हैं। जानकारी के अनुसार कंगना शुक्रवार को हिमाचल से चंडीगढ़ की तरफ आ रही थी और इस बीच किसानों ने रूपनगर-कीरतपुर साहिब मार्ग पर बूंगा साहिब के निकट उनके काफिले को रोक लिया।

Read More : Kangana Ranaut ने अब उठाए भारत के विभाजन पर सवाल, बोलीं- ‘हम स्वतंत्रता सेनानियों का अनादर कर रहे हैं?’

माफी मांगने के बाद दी जाने की अनुमति (Kangana Ranaut)

रोकने के बाद किसान कंगना की गाड़ियों के काफिले के आगे नारेबाजी करते रहे। उनका कहना था कि जब तक कंगना किसानों व पंजाबियों पर दिए गए बयानों को लेकर माफी नहीं मांगती वह उन्हें जाने नहीं देंगे। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी पहुंच गया, लेकिन किसानों की बढ़ती संख्या के कारण यह नाकाफी साबित हुई। बाद में, मौके को भांपकर कंगना ने किसानों से माफी मांगी। इसके बाद किसानों ने उन्हें जाने दिया।

सड़क पर लगा लंबा जाम (Kangana Ranaut)

किसानों के प्रदर्शन के कारण चंडीगढ़-उना हाईवे पर लंबा जाम लग गया। ट्रैफिक जाम के बाद नंगल वाया ऊना हिमाचल में दाखिल होने वाले और कीरतपुर साहब से वाया गड़ा मोड़ा हिमाचल में दाखिल होने वाले राहगीर ट्रैफिक जाम में फंस गए। मौके पर डीएसपी कुलदीप सिंह विर्क भी मौजूद रहे। कंगना की माफी के बाद माहौल शांत हुआ।

बयानों को लेकर दर्ज हैं कई शिकायतें (Kangana Ranaut)

किसान आंदोलन को लेकर कंगना हमेशा विवादों में रही हैं। उनके खिलाफ कई शिकायतें भी दर्ज हैं। आंदोलन की शुरुआत में कंगना ने ट्विटर पर एक पंजाबी वृद्ध महिला की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ऐसे लोग 50-50 रुपए लेकर आंदोलन में पहुंच जाते हैं। कंगना की इस टिप्पणी को लेकर महिला भी भड़क गई थी और उसने शिकायत दर्ज करा दी थी। विवादित बयानों व टिप्पणियों के कारण कंगना का ट्विटर अकाउंट भी सस्पेंड हो गया था।

(Kangana Ranaut) 

Read More :Kangana Ranaut’s Statement Against Farmers : किसानों को खालिस्तानी कहने पर कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें