होम / Kangana Ranaut अभिनेत्री बोलीं मैंने नहीं मांगी किसानों से माफी

Kangana Ranaut अभिनेत्री बोलीं मैंने नहीं मांगी किसानों से माफी

Vir Singh • LAST UPDATED : December 4, 2021, 10:24 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Kangana Ranaut बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut ने पंजाब के रूपनगर में कल किसानों द्वारा उनके काफिले को रोकने के बाद खुद के माफी मांगे जाने की रिपोर्टों का खंडन किया है। दरअसल, कंगना कल सड़क मार्ग से मनाली से मुंबई जाने के लिए चंडीगढ़ आ रही थी।

Rupnagar, Dec 03 (ANI): Bollywood actress Kangana Ranaut’s car stopped by the protesters demanding an apology for her alleged statement against the farmers, in Rupnagar on Friday. (ANI Photo)

इसी दौरान अभिनेत्री के पंजाबियों और किसानों पर दिए गए बयानों के विरोध में आंदोलनरत किसानों ने श्री कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में उनके गाड़ियों के काफिले को रोक लिया था। इसके बाद आई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि कंगना को किसानों ने माफी मांगने के बाद वहां से जाने दिया। बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू को लेकर कंगना पर किसान आंदोलन को खालिस्तान समर्थकों से जोड़ने का आरोप लगा था।

Read More : Kangana Ranaut किसानों ने रोपड़ में अभिनेत्री का काफिला रोककर की नारेबाजी

न मेरे से किसी ने माफी मांगने को कहा न मैंने माफी मांगी (Kangana Ranaut)

कंगना ने घटना के सभी वीडियो और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए उन खबरों को गलत बताया जिनमें दावा किया जा रहा था कि किसानों ने कंगना से माफी की मांग की और उन्होंने माफी मांगी भी। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना को लेकर अपनी पक्ष रखा। उन्होंने कहा, न तो किसी ने उनसे माफी मांगने को कहा और न ही उन्होंने किसी से माफी मांगी।

मैं कोई किसान विरोधी नहीं (Kangana Ranaut)

Kangana ने Instagram पर लिखा, मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं। उन्होंने कहा कि माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वे (किसान) लोग थोड़े नाराज थे और मेरे से उन्हें कुछ शिकायतें थीं।

Rupnagar, Dec 03 (ANI): Bollywood actress Kangana Ranaut’s car stopped by the protesters demanding an apology for her alleged statement against the farmers, in Rupnagar on Friday. (ANI Photo)

Kangana ने कहा, मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी। इससे पहले भी कंगना ने पोस्ट कर बताया, पंजाब में घुसते ही भीड़ ने मेरी कार पर हमला कर दिया। वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं। वीडियो में उन्हें आगे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लोग खुद को किसान बता रहे हैं और उन पर हमला कर उन्हें धमका रहे हैं।

इतनी पुलिस फिर भी मेरी गाड़ी निकलने नहीं दी गई (Kangana Ranaut)

Kangana Ranaut ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा, इतनी सारी पुलिस है फिर भी मेरी गाड़ी को निकलने नहीं दिया गया। क्या मैं कोई राजनेता हूं? कोई पार्टी चलाती हूं। यह कैसा व्यवहार है? इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वह महिला प्रदर्शनकारियों से हाथ मिलाती नजर आईं। एक बुजुर्ग महिला ने कंगना को बोलने से पहले सोचने के लिए कहा।

(Kangana Ranaut)

Read More : Kangana Ranaut Received Death Threats, सोनिया गांधी से इस पर गौर करने का अनुरोध किया

Read More : Kangana Ranaut’s Statement Against Farmers : किसानों को खालिस्तानी कहने पर कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें