होम / Kisan Andolan गाजीपुर बॉर्डर पर ही दिवाली मनाएंगे टिकैत

Kisan Andolan गाजीपुर बॉर्डर पर ही दिवाली मनाएंगे टिकैत

Vir Singh • LAST UPDATED : November 2, 2021, 10:08 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर

Kisan Andolan भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता Rakesh Tiket दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर ही दिवाली मनाएंगे। गौरतलब है कि तीन कृषि कानूनों को रद करने और एमएसपी पर कानून बनाने की मांग को लेकर 11 महीने से भी अधिक समय से टिकैत की अगुवाई में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी महीने 26 नवंबर को किसानों के आंदोलन को एक साल पूरा हो जाएगा। इस अवसर पर किसान संगठन सरकार को कड़ा संदेश देने की तैयारी में जुट गए हैं।

Kisan Andolan आंदोनल का साल पूरा होने पर ट्रैक्टरों से दिल्ली पहुंचेगें किसान : Tiket

Rakesh Tiket ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात के संकेत दिए कि किसान आंदोलन को एक साल पूरा होने पर किसान संगठनों के आहवान पर किसान अपने ट्रैक्टरों से दिल्ली पहुंचेगें। उन्होंने पोस्ट में कहा कि केंद्र सरकार को 26 नवंबर तक का समय है। उसके बाद 27 नवंबर से किसान गांवों से ट्रैक्टरों से दिल्ली के चारों तरफ आंदोलन स्थलों पर बॉर्डर पर पहुंचेगा और पक्की किलेबंदी के साथ आंदोलन स्थल पर तंबुओं को मजबूत करेगा।

Kisan Andolan जिलों में संदेश भेजकर 26 नवंबर को किसानों को तैयार रहने को कहा

राकेश टिकैत ने सोशल मीडिया पर एक अन्य पोस्ट में कहा कि किसानों द्वारा तैयारी की गई दवाई का असर भाजपा पर पूरी तरह से हो रहा है। समय जरूर लगेगा, लेकिन 2022 तक स्वास्थ्य लाभ होगा। किसान संगठनों ने जिलों में संदेश भेजकर किसानों से 26 नवंबर को आंदोलन के लिए तैयार रहने को कहा है।

Read More : kisan Andolan टिकैत का केंद्र को अल्टीमेटम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

लेटेस्ट खबरें