होम / बॉलीवुड के मशहूर गायक केके का लाइव परफॉरमेंस के दौरान निधन

बॉलीवुड के मशहूर गायक केके का लाइव परफॉरमेंस के दौरान निधन

Vir Singh • LAST UPDATED : June 1, 2022, 8:57 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, कोलकाता,(KK Death): बालीवुड के जाने-माने सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ का अचानक निधन हो गया। वह 53 वर्ष के थे। बालीवुड में केके के नाम से मशहूर यह गायक कोलकाता में लाइव प्रदर्शन के दौरान अचानक मंच पर गिर पड़े। उसके बाद अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उनके प्रशंसकों ने केके को श्रद्धांजलि दी।

दिल्ली में पले-बढ़े थे, कई भाषाओं में विभिन्न फिल्मों के लिए गाने गाए

केके को जन्म 23 अगस्त 1968 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से की थी। दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था। इसी के साथ केके ने न केवल हिंदी बल्कि मलयालम, मराठी, बंगाली, कन्नड़, गुजराती और तेलुगु फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं।

दो दिन के कान्सर्ट के लिए आए थे कोलकाता, इस एलबम से करियर शुरू किया

गौरतलब है कि केके दो दिन के कान्सर्ट के लिए पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता आए हुए थे। उन्होंने सोमवार को कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में कान्सर्ट किया था। केके ने करीब 35000 जींगल्स गाए थे। फिल्मों में ब्रेक मिलने से उन्होंने ये जींगल्स गाए थे। केके ने म्यूजिक एलबम ‘पल’ से बतौर गायक करियर शुरू किया था। उनके गाने श्रोताओं को काफी पसंद आते हैं।

प्रधानमंत्री ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि कृष्णकुमार कुन्नथ  के असामयिक निधन से मैं दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत सीरीज को दर्शाया जो सभी उम्र के लोगों के साथ जुड़ा था। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार व प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। ओम शांति।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला ने भी अपने बचाव में किए थे फायर, जांच में जुटी पुलिस, थार से खाली मिली मैगजीन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT