होम / Lakhimpur Kheri Violence सड़क से संसद तक बवाल अजय मिश्रा के बेटे पर बवाल

Lakhimpur Kheri Violence सड़क से संसद तक बवाल अजय मिश्रा के बेटे पर बवाल

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 15, 2021, 5:26 pm IST

संबंधित खबरें

Lakhimpur Kheri Violence सड़क से संसद तक बवाल अजय मिश्रा के बेटे पर बवाल

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

violence in lakhimpur kheri: लखीमपुर खीरी कांड की जांच कर रही एसआईटी ने भी गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र (union minister ajay mishra teni) के बेटे को किसानोें की हत्या का दोषी पाया है। वहंी किसानों के वकीलों ने भी अदालत से गुहार लगाई है कि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही से गाड़ी चलाने जैसी धाराएं लगाई हैं। जो कि सरासर गलत है, पीड़ित पक्ष के वकीलों का कहना है कि हमने कोर्ट से अपील की है कि आरोपियों ने जानबूझ कर किसानों की हत्या की है, इस लिए उन पर हत्या की धारा लगाते हुए लगाई गई धाराओं को जोड़ा जाना चाहिए।

violence in lakhimpur kheri
violence in lakhimpur kheri

अजय मिश्र के इस्तीफे पर विपक्ष का संसद में हंगामा violence in lakhimpur kheri

lakhimpur kheri violence case sit report: संसद में सत्ताधारी पार्टी को घेरने के लिए कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के इस्तीफे की मांग की है। वहीं सपा ने भी लखीमपुर खीरी कांड ( violence in lakhimpur kheri) को भुनाने के लिए  संसद में जोरदार हंगामा किया है। टीएमसी के सांसदों ने भी बीजेपी को खरी-खरी सुनाते हुए अजय मिश्रा का इस्तीफा मांगने की बात कही। बता दें एसआईटी जांच के बाद सभी विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार को घेरने के लिए अजीत मिश्रा का इस्तीफा मांग रहे हैं।

अजय मिश्र के इस्तीफे पर विपक्ष का संसद में हंगामा
अजय मिश्र के इस्तीफे पर विपक्ष का संसद में हंगामा

सड़क पर अजय मिश्रा की गुडागर्दी ajay mishra in lakhimpur kheri violence

ajay mishra in lakhimpur kheri violence: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ पत्रकार अजय मिश्रा से उनके बेटे के बारे में सवाल ( violence in lakhimpur kheri) पूछ रहे हैं। सवालों पर आग बबूला होते हुए अजय मिश्रा ने पत्रकारों पर भड़कते हुए कहा कि तुम लोग मेरे बेटे को फंसा रहे हो । यही नहीं इस दौरान मंत्री ने पत्रकारों से बदसलूकी करते हुए गाली गलौज भी की।

सड़क पर अजय मिश्रा की गुडागर्दी
सड़क पर अजय मिश्रा की गुडागर्दी
Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें