होम / Last Salute to the CDS पत्नी से किया वादा पूरा कर गए बिपिन रावत

Last Salute to the CDS पत्नी से किया वादा पूरा कर गए बिपिन रावत

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 10, 2021, 1:39 pm IST

संबंधित खबरें

Last Salute to the CDS

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Last Salute to the CDS: दो दिन पहले तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना के अधिकारियों को वेलिंगटन डिफेंस कॉलेज ले जा रहा हेलिकॉप्टर लैंड करने से महज 7 मिनट पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। वीरवार शाम को 12 शहीदों समेत जनरल की पत्नी का भी शव दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गया था। इस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद हर आम व खास की आंखें शहीदों को ताबूतों में देख नम थी। वहीं कुछ लोग परिवार को हिम्मत देते दिखाई दे रहे थे। अपने चहेतों को ताबूत में आते देख परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

Last Salute to the CDS
Last Salute to the CDS

श्रद्धांजलि देने का समय निर्धारित time to pay tribute

Last Salute to the CDS:  विमान हादसे में शहीद हुए जवानों में से कुछ का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वहीं जनरल बिपिन रावत के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन करने के लिए आज सुबह 11 बजे से लेकर साढ़े 12 बजे तक आम नागरिकों के लिए निर्धारित किया गया है।इसके पश्चात डेढ़ बजे तक सैन्यकर्मी अपने जांबाज सीडीएस को अंतिम सलामी देंगे। इसके बाद बिपिन रावत व पत्नी मधुलिका का पार्थिव शरीरों को शवयात्रा के रूप में दिल्ली कैंट बराड़ स्क्वायर में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाएगा। जहां करीब सवा सात बजे जनलर को मुखागिनी दी जाएगी।

Last Salute to the CDS
Last Salute to the CDS

पत्नी से किया वादा पूरा कर गए बिपिन रावत Bipin Rawat fulfilled the promise made to his wife

Salute to the CDS: हर सुहागिन चाहती है कि वह जब तक जीए तब तक सदा सुहागिन रहे, वहीं पति भी अपनी पत्नी के साथ संग जीने और मरने की कसमें सात फेरे लेते समय खाता है। वर्ष 1986 में मधुलिका के साथ जब जनरल बिपिन रावत ने शादी की तो संग जीने मरने की कसमें खाई थी। ऐसे में दोनों की कसमें आज परवान चढ़ेंगी जब दोनों के पार्थिव शरीरों को परिजन मुखगिनी देकर दुनिया से विदा करेंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT