होम / Leander Paes Join TMC टेनिस कोर्ट में परचम लहराने के बाद अब टीएमसी का झंडा बुलंद करेंगे लिएंडर पेस

Leander Paes Join TMC टेनिस कोर्ट में परचम लहराने के बाद अब टीएमसी का झंडा बुलंद करेंगे लिएंडर पेस

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 29, 2021, 9:20 am IST

संबंधित खबरें

Leander Paes Join TMC
अभिनेत्री नफीसा भी ममता की छांव में
इंडिया न्यूज, कोलकाता:

तृणमूूल कांग्रेस प्रमुुख पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी पार्टी को लगातार मजबूत करने में जुटी है। बंगाल चुनाव में मिली जीत के बाद पार्टी अब राज्य के बाहर विस्तार करने पर जोर लगा रही है। ममता बनर्जी ने बंगाल में ऐसा परचम लहराया कि अब उसके हौंसले आजकल बुलंदियों पर हैं और वह गोवा में होने वाले चुनाव में खेला करने की सोच रही है।

इसीलिए वह गोवा के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। जहां वह पार्टी को मजबूती देने के लिए धड़ाधड़ कार्यक्रम कर लोगों को पार्टी के की विचाराधारा के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित कर रही हैं। इसमें उन्हें एक हद तक कामयाबी मिलती नजर आ रही है। शुक्रवार को एक कार्यक्रम में भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने टीएमसी में शामिल होने की घोषणा कर सबको चौंका दिया है।

पेस वह खिलाड़ी हैं जिन्होंने कई टेनिस चैंपियनशिप अपने नाम की हैं, जिसके लिए लिएंडर को 1996-1997 में खेल जगत के सबसे बड़े पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। वहीं टेनिस के जादूगर पेस को 2009 में पद्मश्री और 2014 में पद्म भूषण पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

अब लिएंडर पेस गोवा में पार्टी के लिए काम करते हुए तृणमूल कांग्रेस की मजबूती के लिए काम करेंगे। बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री नफीसा अली ने भी ममता का दामन थाम लिया है। ममता बनर्जी अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए न सिर्फ बैठकों में हिसा ले रही हैं बल्कि दिग्गजों को शामिल भी कर रही हैं।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT