Thursday, May 19, 2022
HomeNationalAmit Shah की मौजूदगी में बिहार में टूटेगा पाकिस्तान का ये वर्ल्ड...

Amit Shah की मौजूदगी में बिहार में टूटेगा पाकिस्तान का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

Make a world record in Amit Shah's program बिहार बीजेपी के मुताबिक, भोजपुर के जगदीशपुर में स्थित दुलौर मैदान में अमित शाह के इस कार्यक्रम में पहली बार 75000 राष्ट्रीय ध्वज को एक साथ लहराने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश की जाएगी।

Make a world record in Amit Shah’s program
इंडिया न्यूज़, पटना। बिहार के भोजपुर में शनिवार को वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति रहेगी और इस कार्यक्रम में बीजेपी की यह कोशिश है कि एक अलग किस्म का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया जाए। बिहार बीजेपी के मुताबिक, भोजपुर के जगदीशपुर में स्थित दुलौर मैदान में अमित शाह के इस कार्यक्रम में पहली बार 75000 राष्ट्रीय ध्वज को एक साथ लहराने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की कोशिश की जाएगी।

Make a world record in Amit Shah's program

बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बताया, ‘गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड वालों को जैसे ही पार्टी के इस बड़े आयोजन के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने प्रतिनिधि को भेजने की इच्छा जताई। शनिवार को जब वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव कार्यक्रम में 75000 राष्ट्रीय ध्वज लहराया जाएंगे तो उस दौरान गिनीज बुक के नुमाइंदे भी रहेंगे।’

Make a world record in Amit Shah's program
बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल.

डॉ. संजय जायसवाल ने बताया कि इससे पहले एक ही कार्यक्रम में सबसे ज्यादा राष्ट्रीय ध्वज फहराने का रिकॉर्ड पाकिस्तान के नाम पर है, जहां 2004 में 57632 राष्ट्रीय ध्वज एक साथ फहराए गए थे।

बता दें कि, भोजपुर में होने वाले बीजेपी के इस भव्य कार्यक्रम की व्यापक तैयारी काफी दिनों से चल रही है, जिसके लिए जगदीश पूर्व में 300000 स्क्वायर फीट का पंडाल भी तैयार कराया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read: महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए किया गया कार्यक्रम का आयोजन

Also Read: स्टाफ नर्स की भर्ती के नियमों में बदलाव, अब बाहरी उम्मीदवार भी दे सकेंगे परीक्षा

Also Read: पत्नी का साथी खिलाड़ी से अफेयर के बाद सुसाइड की सोच रहे थे दिनेश कार्तिक, आज आईपीएल में गरज रहा बल्ला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular