Friday, December 3, 2021
HomeNationalMamta Meets PM बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र सहित कई मुद्दों पर की...

Mamta Meets PM बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र सहित कई मुद्दों पर की चर्चा

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात कर त्रिपुरा हिंसा और बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र के विस्तार के मुद्दे पर बात की।

मुलाकात के बाद बाद ममता न स्वयं यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, मैंने पश्चिम बंगाल से जुड़े कई मुद्दों सहित प्रधानमंत्री के साथ बात की। BSF के अधिकार क्षेत्र के विस्तार के मुद्दे पर भी मैंने बात की और इस फैसले को वापस लेने की मांग की।

पीएम को बंगाल में होने वाली ग्लोबल बिजनेस मीट में आने का न्योता दिया (Mamta Meets PM)

ममता बनर्जी ने बताया कि पीएम को उन्होंने बंगाल में होने वाली पहली ग्लोबल बिजनेस मीट के लिए भी आमंत्रित किया। उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में बहुत सारी प्राकृतिक आपदाएं हुई हैं इसमें केंद्र सरकार से हमें बहुत पैसा मिलेगा। मैंने वह पैसे पीएम से दिलवाने के लिए बोला। उन्होंने (पीएम) कहा कि ठीक है हम परिस्थिति देख कर बताएंगे।

बीएसएफ हमारा दुश्मन नहीं, पर संघीय ढांचे को बेवजह छेड़ना अनुचित (Mamta Meets PM)

New Delhi, Nov 24 (ANI): West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee speaks to media after meeting with Prime Minister Narendra Modi, in New Delhi on Wednesday. (ANI Photo)

ममता ने बताया कि इसके अलावा उन्होंने त्रिपुरा हिंसा पर भी पीएम मोदी से बात की। मुख्यमंत्री ने कहा बीएसएफ हमारा दुश्मन नहीं है। मैं सभी एजेंसियों की इज्जत करती हूं लेकिन कानून-व्यवस्था जो राज्य का विषय है इससे उसमें टकराव होता है। मैंने प्रधानमंत्री से कहा कि संघीय ढांचे को बेवजह छेड़ना ठीक नहीं है और इसके बारे में आप चर्चा कर कानून को वापस लें।

सपा की मदद के लिए हम तैयार, सुब्रहमण्यम से मिलीं भी सीएम (Mamta Meets PM)

                 

यूपी विधानसभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी प्रमुख Akhilesh Yadav को हमारी मदद की जरूरत है, तो हम मदद के लिए तैयार हैं।

बता दें कि इससे पहले वे ममता राज्यसभा से भाजपा सांसद Subramanian Swamy से मिलने भी पहुंची थीं। ममता इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं। इसी के मद्देनजर यह मीटिंग हुई है। माना जा रहा है कि इस दौरान उनके अन्य विपक्षी नेताओं से भी मिलने के आसार हैं।

Read More : Politics Mamta Banerjee राजनीति मे कांग्रेस नहीं गंभीर, मोदी बनेंगे और ताकतवर

Read More: CM Mamta Attack on BJP: सीएम ममता ने बीएसएफ को दिए अधिकारों पर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE