Wednesday, May 18, 2022
HomeNationalनोएडा के Garden Galleria Mall में छोटी सी बात को लेकर हुए...

नोएडा के Garden Galleria Mall में छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

बार के 14 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में 8 लोगों की पहचान की गई है।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

दिल्ली से सटे नोएडा के Garden Galleria Mall में एक छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद के बाद 35 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक बिहार के छपरा का रहने वाला था। इस घटना में अब पुलिस ने गार्डन गैलेरिया स्थित लॉस्ट लेमन्स बार के 8 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।

पैसे को लेकर हुआ था विवाद

मामला सोमवार रात का है। मृतक बृजेश राय अपनी कंपनी की ओर से आयोजित पार्टी में गार्डन गैलेरिया के लॉस्ट लेमन बार पहुंचे थे। वहां उसका किसी बात पर बार स्टाफ से झगड़ा हो गया। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि लड़ाई पैसे को लेकर हुई थी। खबरों के मुताबिक, विवाद के बाद बार स्टाफ और बाउंसर ने उसे बुरी तरह पीटा जिसके बाद वह घायल हो गया। जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

8 लोगों की हुई पहचान

मृतक बृजेश राय नोएडा में जेएलएन नाम की कंपनी में काम करता था, जो ई-रिक्शा की बैटरियां बनाती है। वह कंपनी की ओर से आयोजित पार्टी में हिस्सा लेने के लिए ही वहां पहुंचे थे। बृजेश राय छपरा के हसनपुरा के रहने वाले थे। अब पुलिस इस घटना में शिकायत दर्ज कर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है।

बार के 14 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में 8 लोगों की पहचान की गई है। नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Elon Musk ने 44 बिलियन डॉलर में ख़रीदा Twitter, हर शेयर के लिए 54 डॉलर में हुई डील

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

Most Popular