Thursday, January 20, 2022
HomeNationalMata Vaishno Devi Accident स्थगित यात्रा फिर से बहाल, इंतजाम करने में...

Mata Vaishno Devi Accident स्थगित यात्रा फिर से बहाल, इंतजाम करने में जुटा श्राइन बोर्ड

Mata Vaishno Devi Accident स्थगित यात्रा फिर से बहाल, इंतजाम करने में जुटा श्राइन बोर्ड

इंडिया न्यूज़,कटड़ा/ जम्मू

देर रात हुए हादसे में  12 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी, वहीं करीब 20 भक्त घायल हो गए थे। जिसके कारण यात्रा को अस्थाई तौर पर स्थगित कर दिया गया था। कुछ घंटों के बाद फिर से यात्रा शुरू करने के आदेश श्राइन बोर्ड ने जारी कर दिए हैं। मौके की स्थिति को संभालने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी भीड़ को काबू करने का प्रयास कर रहे हैं।

दरबार पर लगा भक्तों का तांता The influx of devotees at the Mata Darbar

नए साल को यादगार बनाने के लिए श्रद्धालु भारी संख्या में माता वैष्णो देवी दरबार पहुंचे हुए थे। देर रात हुई घटना के बाद श्रद्धालुओं में भारी गुस्सा है। हादसे के बाद यात्रा को स्थगित करना श्रद्धालुओं को रास नहीं आया। दरबार पर दर्शनों के लिए पहुंचे यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं वैष्णो देवी परिसर में बढ़ती श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए श्राइन बोर्ड ने यात्रा बहाल करने के आदेश दे दिए हैं।

 

इंतजाम करने में जुटा श्राइन बोर्ड Shrine Board engaged in making arrangements

माता वैष्णो देवी के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की भावनाओं को देखते हुए, एक बार फिर माता के दरबार को श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया है। अभी भी दरबार पर भक्तों का जनसैलाब उमड़ा हुृआ है। रात वाली घटना फिर से न दोहराई जाए, प्रशासन ने इसको रोकने के लिए अपने अधिकारियों को स्थिति संभालने के निर्देश दिए हैं। वहीं श्रद्धालुओं से बार-बार अपील की जा रही है कि वह शांति बनाए रखें और अपनी बारी आने पर ही माता के दर्शन कर आर्शीवाद प्राप्त करें।

 

Read More : Stampede in Mata Vaishno Devi Bhawan जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी गठित, मृतकों के परिजनों को 12 लाख घायलों को ढाई लाख देने का एलान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE