होम / Mehbooba Mufti Under House Arrest पीडीपी यूथ विंग के सम्मेलन पर चला प्रशासन का चाबुक

Mehbooba Mufti Under House Arrest पीडीपी यूथ विंग के सम्मेलन पर चला प्रशासन का चाबुक

Rakesh Banwal • LAST UPDATED : December 12, 2021, 2:25 pm IST

संबंधित खबरें

Mehbooba Mufti Under House Arrest पीडीपी यूथ विंग के सम्मेलन पर चला प्रशासन का चाबुक

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर:

mehbooba mufti : पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती पर एक बार फिर से प्रशासन का चाबुक चला है। इस बार महबूबा कोविड नियमों को ताक पर रख कर अपनी ही पार्टी के यूथ विंग में शिरकत करने जा रही थी। इसी वजह से जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम (Mehbooba mufti) को एक नजरबंद कर दिया गया है। प्रशासन का कहना है कि ऐसा कोविड के बढ़ते मामलों के चलते किया गया है। बता दें कि देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन ने दस्तक दे दी है। जिसकी वजह से केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने बीते कल ही एक बार फिर से पत्र लिख कोरोना की रोकथाम के लिए हिदायतें जारी की हैं।

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती
पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती

Read More: Coonoor Helicopter Crash सुहागिन का जोड़ा पहन मेरा फौजी अमर रहे के नारों के साथ पत्नी ने विवेक को दी अंतिम विदाई

इस बार कोरोना की वजह से नजरबंद Mehbooba mufti under house arrest

Mehbooba mufti under house arrest: महबूबा मुफ्ती को पहली बार नजरबंद नहीं किया जा रहा है। इससे पहले भी गत माह उन्हें तब घर में कैद कर दिया गया था, जब कश्मीर में मारे गए आतंकी के परिजनों से वह मिलने जा रही थी। बता दें कि कश्मीर में टारगेट कीलिंग में भागीदार रहे व्यक्ति के आशियाने पर ही सुरक्षाबलों ने उन्हें घेरते हुए मार गिराया था। तब भी महबूबा उन्हें निर्दोष करार दे रही थी। लेकिन इस बार उन्हें कोरोना के चलते नजरबंद किया गया है।

Mehbooba mufti under house arrest
Mehbooba mufti under house arrest

Read More : 57th BSF Raising Day: बीएसएफ के 57वें स्थापना दिवस समारोह को गृह मंत्री अमित शाह ने किया संबोधित, बोले- हमारे जवानों को कोई हल्के में नहीं ले सकता

बिना परमिशन चल रहा था कार्यक्रम srinagar police

pdp youth wing conference stopped: एसएचओ राम मुंशी बाग ने बताया कि हमें दक्षिण श्रीनगर के प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट ने आदेश मिले थे कि पीडीपी के यूथ विंग (pdp youth wing conference srinagar) के सम्मेलन के लिए इजाजत नहीं दी गई है। इसलिए इसे रोक दिया जाए। अधिकारी ने कहा कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए तथा एसएसपी (kashmir police) की रिपोर्ट के आधार पर सम्मेलन को आयोजित करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। माहौल न बिगड़े इस लिए पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को नजरबंद कर दिया गया है। वहीं पीडीपी का कहना है कि क्या कोविड के नियम सिर्फ हम पर ही लागू होते हैं।

बिना परमिशन चल रहा था कार्यक्रम
बिना परमिशन चल रहा था कार्यक्रम

Read More: J&K Major commits suicide, AK-47 से खुद को मारी गोली

Read More: Awantipora Encounter एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

Read More : BSF Jurisdiction: बीएसएफ के अधिकार बढ़ाने के खिलाफ ममता सरकार ने पास किया रेजोल्यूशन

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT