होम / कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने चलाई गोली, हमले में TV एक्ट्रेस की मौत, 10 साल का भतीजा घायल

कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने चलाई गोली, हमले में TV एक्ट्रेस की मौत, 10 साल का भतीजा घायल

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 11:20 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: 
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा आम नागरिकों की हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आतंकी अब महिलाओं और बच्चों को भी निशाना बना रहे है। घाटी में लगातार दूसरे दिन आतंकी वारदात हुई। इसमें एक TV एक्ट्रेस की मौत हो गई है। जबकि एक मासूम के घायल होने की खबर सामने आई है। मंगलवार 24 मई को आतंकियों ने एक कॉन्स्टेबल को निशाना बनाया था, जिसमें उनकी 9 साल की बच्ची घायल हो गई थी।

शाम को आतंकियों ने घर पर किया हमला

जम्मू-कश्मीर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बडगाम के चडूरा इलाके में आतंकियों ने अमरीन भट नाम की महिला के घर पर शाम करीब 7 बजकर 55 मिनट पर गोलीबारी की। गोली लगने के बाद अमरीन को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस आतंकी हमले में अमरीन का 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया है। वह घर पर ही था। गोलीबारी में उसके हाथ में गोली लगी है।

भतीजे के हाथ में लगी गोली

बुधवार शाम TV एक्ट्रेस अमरीन अपने घर के बाहर 10 साल के भतीजे के साथ खड़ी थीं। तभी अचानक आए हमलावरों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। दोनों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां अमरीन ने इलाज के दौरान मौत हो गयी। उनके भतीजे को हाथ में गोली लगी है और हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी है.

लश्कर के तीन आतंकी शामिल

पुलिस ने बताया है कि “इस जघन्य अपराध में लश्कर ए तैयबा के तीन आतंकी शामिल है। इलाके को घेर कर तलाशी शुरू कर दी गई है।” मंगलवार को आतंकियों ने श्रीनगर के सौरा इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल को उन्हीं के घर के बाहर आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस गोलीबारी के दौरान उनकी सात साल की बेटी भी घायल हो गई थी।

ये भी पढ़े : यासीन मलिक को उम्रकैद, कश्मीर घाटी में बढ़ाई सुरक्षा, इन मामलों में है दोषी…

ये भी पढ़े : जेल में क्लर्क की नौकरी करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

लेटेस्ट खबरें