होम / Primeminister's Alternative राहुल नहीं, ममता : तृणमूल

Primeminister's Alternative राहुल नहीं, ममता : तृणमूल

India News Editor • LAST UPDATED : September 18, 2021, 7:41 am IST

संबंधित खबरें

तृणमूल कांग्रेस ने मुखपत्र में किया दावा
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
तृणमूल ने साफ कर दिया है कि दिल्ली की दावेदारी को लेकर समझौता नहीं किया जाएगा। दरअसल तृणमूल ने बोल दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी का विकल्प राहुल गांधी नहीं, बल्कि ममता बनर्जी ही हैं। विपक्ष का चेहरा मोदी के लिए ममता ही उभरकर सामने आया है। एक लेख के द्वारा तृणमूल के लोकसभा सांसद सुदीप बंधोपाध्याय, प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए लिखते हैं- देश विकल्प तलाश रहा है। मैं राहुल गांधी को लंबे समय से जानता हूं, लेकिन कह सकता हूं कि वे मोदी के विकल्प (Primeminister’s Alternative) के तौर पर पहचान बनाने में नाकाम रहे हैं। वहीं ममता बनर्जी इस मोर्चे पर सफल रही हैं।

Also Read क्‍या Corona की तीसरी लहर लाएगा डेल्टा प्लस वेरिएंट

अभी विकल्प की बात करना जल्दबाजी : कांग्रेस

तृणमूल के दावे पर विवाद होना भी शुरू हो गया है। इस पर पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने कहा है कि अभी ये कहना जल्दबाजी है कि मोदी का विकल्प कौन होगा? कांग्रेस के अधीर रंजन का कहना है कि राहुल गांधी 2014 से ही मोदी के खिलाफ विपक्ष के सबसे उपयुक्त नेता के तौर पर पहचान बनाए हुए हैं। इसके अलावा बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन ने कहा कि हम इस बहस में नहीं पड़ना चाहते कि कौन सफल है और कौन नहीं। अभी 2021 चल रहा है और लोकसभा चुनाव 2024 में होने हैं।

तृणमूल की ने दी सफाई

तृणमूल के सीनियर नेता कुनाल घोष ने डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी का मकसद किसी का अपमान करना नहीं है। घोष ने सफाई दी है कि सुदीप बंधोपाध्याय ने कांग्रेस के बिना किसी विकल्प की बात नहीं की है। उन्होंने सिर्फ अपना अनुभव बताया।

Connact Us: Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT