Friday, December 3, 2021
HomeDuniyaMotivational Story अपनी कार के क्षतिग्रस्त होने की प्रवाह न कर बचाई...

Motivational Story अपनी कार के क्षतिग्रस्त होने की प्रवाह न कर बचाई महिला की जान

इंडिया न्यूज, एम्सटर्डम:

Motivational Story एक शख्स ने अपनी कार के क्षतिग्रस्त होने की प्रवाह न कर महिला की जान बचा ली। घटना नीदरलैंड के ननस्पीट इलाके की है। दरअसल एक महिला कार चलाते समय कार के अंदर ही बेहोश हो गई थी और कार सड़क पर इधर-उधर दौड़ रही थी।

इस बीच हेनरी टेमरमैन नाम का एक शख्स अपनी कार लेकर वहां से गुजरा और उसने देखा कि कार में महिला बेहोश है और कर अनियंत्रित होकर इधर-उधर जा रही है। उसने अपनी कार महिला की कार से आगे लगा दी और महिला को बचा लिया। घटना

Read More : Top 20 Indian Air Force Motivational Quotes in Hindi

जानिए घटना की कहानी मददगार हेनरी टेमरमैन की जुबानी (Motivational Story)

हेनरी टेमरमैन ने बताया कि वह घर जा रहे थे। इस बीच उनकी नजर एक कार पर पड़ी। कार में मौजूद महिला बेहोश थी और कार से नियंत्रण खो चुकी थी जिसके कारण उसकी कार हाइवे पर अलग-अलग दिशा में भाग रही थी। इस बीच कार हाईवे के बाहर घास पर भी चली गई। फिर हाइवे की रेलिंग में भी टकराने लगी। यह देखकर टेमरमैन ने अपनी कार तेजी से महिला की कार के आगे लगा दी और महिला की कार रोक दी।

सोशल मीडिया पर टेमरमैन की तारीफ कर रहे लोग (Motivational Story)

टेमरमैन ने कार रोकने के बाद महिला को बाहर निकाला और एम्बुलेंस को कॉल किया। टेमरमैन की कार क्षतिग्रस्त हो गई और चलाने की स्थिति में नहीं थी। थोड़ी देर बाद पुलिस वहां पहुंची और दोनों कार को टो कर ले गई। एक दूसरे कार ड्राइवर ने टेमरमैन को घर पहुंचाया। सोशल मीडिया पर टेमरमैन के इस काम की जमकर तारीफ हो रही है। एक तीसरे कार ड्राइवर ने अपने डैशकैम मे रिकार्ड कर ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Read More : Motivational Cheer up Messages for T-20 World Cup 2021

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE